फॉलो करें

विधायक दिलीप कुमार पाल ने कांग्रेस अध्यक्ष सुष्मिता देब के टिप्पणी की कड़ी निंदा की

254 Views

शिलचर, 4 फरवरी: दिल्ली में विपक्षी कांग्रेस के अखिल भारतीय अध्यक्ष सुष्मिता देव ने कल करीमगंज में एक बैठक में अभद्र टिप्पणी की । करीमगंज में कल एक पार्टी की बैठक में, कांग्रेस नेता सुष्मिता देब ने अलोकतांत्रिक बयान दिए।

गुरुवार को अपनी टिप्पणी की आलोचना करते हुए, दिलीप पाल ने कहा, “जो लोग इस देश की संस्कृति का सम्मान नहीं करते हैं, उन्होंने ये अशोभनीय बातें कही हैं।” लेकिन ऐसी बात हमारी भाजपा की संस्कृति में नहीं है। भाजपा देश की सभ्यता और संस्कृति के संरक्षण के लिए काम कर रही है। उन्होंने उल्लेख किया कि एक उच्च शिक्षित नेता के सामने ये शब्द स्वीकार्य नहीं हैं। दिलीप बाबू ने कहा कि भाजपा देश की सभ्यता और संस्कृति की रक्षा करेगी। उन्होंने आगे कहा कि शिलचर शहर की उत्पत्ति मालुग्राम से हुई थी। लेकिन पिछले सत्तर वर्षों में, किसी ने क्षेत्र में एक सामुदायिक केंद्र स्थापित करने के बारे में नहीं सोचा है। लेकिन सर्बानंद सोनवाल ऐसा सोचते हैं। इसलिए वह अपोलो क्लब के दो-मंजिला भवन के निर्माण के लिए 10 लाख रुपये का भुगतान कर रहे है, जो इस क्षेत्र में खेल, सामाजिक और संस्कृति का अभ्यास करता है।

उन्होंने कहा अगर भविष्य में लोग आशीर्वाद देते हैं, तो और काम करने होंगे। उसी दिन, बिजेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा, क्लब की शुरुआत 13 दोस्तों के साथ हुई थी। क्लब क्षेत्र में सामाजिक कार्य कर रहा है। पूर्व में कई स्वास्थ्य शिविर कर चुके हैं। विधायक दिलीप कुमार पाल ने कहा 10 लाख रु एक सौ प्रतिशत काम इस अर्थ में किया जाएगा। कम्युनिटी हॉल बनाया जाएंगे। इस दिन, क्लब की ओर से विधायक को उपहार के रूप में घड़ी दी गई थी।

प्रोफेसर पार्थ सारथी चंद ने कहा कि विधायक ने कोरोना काल के दौरान बहुत अच्छा काम किया है। वह एक लोकप्रिय विधायक हैं। मैं सच बताने से नहीं डरता। भाजपा सरकार शिक्षा, स्वास्थ्य और वित्त पर कड़ी मेहनत कर रही है। केंद्रीय वित्त मंत्री सीतारमण ने शिक्षा के क्षेत्र में करोड़ों रुपये स्वीकृत किए हैं। पार्थ सारथी चंद, डीएसए के अध्यक्ष बाबुल होड़, अपोलो क्लब के अध्यक्ष संजय कुमार पटवा, रतन सिंह, ईटखोला क्लब के अध्यक्ष अनूप सिंह, आशुतोष रॉय और अन्य उपस्थित थे।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल