फॉलो करें

विश्वनाथ जिला प्रशासन ने मतदाताओं का आभार व्यक्त किया

276 Views

विश्वनाथ चाराली, 26 मार्च: विश्वनाथ जिला प्रशासन ने मतदान के दिन उनके द्वारा प्रदान की गई मूल्यवान सेवाओं के लिए मतदाताओं के प्रति अपनी अद्वितीय कृतज्ञता व्यक्त की। सभी विषयों को संबंधित मतदान केंद्रों पर जाने से पहले हाथ में एक छोटा सा उपहार देकर अभिवादन किया गया। इस उपहार में प्रमुख विषयों पर अभिवादन भी शामिल है, ताकि वे अपने कर्तव्य का निर्वाह कर सकें। मतदान करना मतदान केंद्र से लौटने के बाद, एनसीसी सदस्य उन्हें बधाई देने के लिए अपने हाथों से ताली बजाया और फिर से उन्हें उपहार भेंट करता है।

इस उपहार के साथ संलग्न एक संदेश है जिसका शीर्षक है ‘2021 के विधानसभा चुनावों में जनता द्वारा प्रदान की गई अमूल्य सेवा के लिए प्रशासन ने धन्यवाद’ दिया। विश्वनाथ जिला उपायुक्त प्रणव कुमार शर्मा ने उपहार देने का बीड़ा उठाया। सूर्य कमल बरा, लिजा तालुकदार, देवाशीष गोस्वामी, अतिरिक्त आयुक्त, निर्वाचन मामले। भूपाली कश्यप और कंचना शैकिया भी उपहार देते हैं। और डिप्टी कमिश्नर ने अपने संक्षिप्त भाषण में कहा, “मतदान के दिन, मतदाताओं को भारी दबाव में अपने कर्तव्यों का पालन करना होता है।

जो काम वे करते हैं उसका सौ प्रतिशत सही और सटीक तरीके से किया जाना चाहिए। सामान्य तौर पर, हम हमेशा इस तथ्य की अनदेखी करते हैं कि वे वही हैं जो चुनाव को पूरी तरह से सफल बनाते हैं। इसलिए हम उनके द्वारा प्रदान की गई सेवाओं के लिए उनकी सराहना और आभार के लिए उनकी सराहना करते हैं। ”

विश्वनाथ में 277 प्रिजाइडींग और 831 मतदान और 214 प्रिजाइडींग और 642 मतदान विषयावर हैं। इस विश्वनाथ और बिहाली कुल ने मिलकर बिश्वनाथ निर्वाचन क्षेत्र का गठन किया। 27 मार्च के चुनाव में दोनों निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान बहुत संतोषजनक है। बिश्वनाथ निर्वाचन क्षेत्र में मतदान 84.15 प्रतिशत और बिहाली निर्वाचन क्षेत्र में 83.51 प्रतिशत रहा।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल