फॉलो करें

शहीद मंगल पांडेय के बारे में युवा वर्ग को जागरूक करने के लिए गांव बस्ती बागान में सभाओं का आयोजन होगा

118 Views

शिलचर, 2 जून: आज शहीद मंगल पांडेय मूर्ति स्थापना समिति की एक महत्वपूर्ण बैठक घुंघुर में आयोजित हुई। बैठक की अध्यक्षता शिक्षाविद और वरिष्ठ समाजसेवी जवाहरलाल राय ने की। बैठक में विभिन्न विषयों पर चर्चा के पश्चात निर्णय लिया गया कि सभापति के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल शिलचर के सांसद डॉक्टर राजदीप राय से मूर्ति स्थापना के संदर्भ में संस्तुति हेतु संपर्क करेगा।

युवा वर्ग को शहीद मंगल पांडेय के बारे में जानकारी देने हेतु गांव बागान बस्ती में जागरूकता सभाओं का आयोजन किया जाएगा। बैठक में लाला निवासी लक्ष्मी निवास कलवार की सुपुत्री आयुषी द्वारा भारतीय प्रशासनिक सेवा की परीक्षा में 618 वां स्थान प्राप्त करने पर गौरव और प्रसन्नता व्यक्त की गई तथा सभी ने उन्हें बधाई और शुभकामनाएं प्रेषित की।

समिति द्वारा शहीद मंगल पांडे चौक के आसपास के घरों और प्रतिष्ठानों पर शहीद मंगल पांडे चौक लिखा हुआ स्टीकर चिपकाया गया था। उपरोक्त स्टीकर सेंट कैपिटानियों स्कूल की दीवार से नदारद देखकर लोगों ने क्षोभ व्यक्त किया। बैठक में उपस्थित प्रमुख व्यक्तियों में दिलीप कुमार, सुभाष चौहान, रामनारायण नुनिया, गणेश लाल छत्री, डॉक्टर वैकुंठ ग्वाला, प्रदीप कुर्मी, नरेश बरेठा, प्रभुनाथ सोनार, जवाहरलाल पांडेय तथा शिव कुमार आदि शामिल थे।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल