फॉलो करें

सरफराज खान के पिता नौशाद को तोहफे में दी थार, आनंद महिंद्रा ने पूरा किया अपना वादा

30 Views

नई दिल्ली. इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में सरफराज खान ने डेब्यू किया. उन्होंने राजकोट टेस्ट में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू का मौका मिला. युवा बल्लेबाज ने अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीता. यही वजह है कि अब महिंद्रा ग्रुप के मालिक आनंद महिंद्रा ने 26 वर्षीय बल्लेबाज को एक खास तोहफा दिया.

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट की पहली पारी में सरफराज ने 62 रन बनाए. उन्होंने डेब्यू टेस्ट में जोरदार अर्धशतक जड़ा. उनके इस दमदार प्रदर्शन से प्रभावित होकर आनंद महिंद्रा ने उनके पिता नौशाद खान को बधाई दी थी और उन्हें थार गाड़ी तोहफे में देने का वादा किया था.

आनंद महिंद्रा ने किया था ट्वीट

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, हिम्मत नहीं छोडऩा बस. कड़ी मेहनत, हिम्मत और धैर्य. एक पिता के लिए एक बच्चे में प्रेरणा देने के लिए इससे बेहतर गुण और क्या हो सकते हैं? एक प्रेरणादायक माता-पिता होने के नाते यह मेरा सौभाग्य और सम्मान होगा अगर नौशाद खान थार का उपहार स्वीकार करेंगे.

कंपनी मालिक ने पूरा किया वादा

अब आनंद महिंद्रा ने अपना वादा पूरा कर दिया है. उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज को तोहफे में थार कार गिफ्ट में दी है, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है. इसमें भारतीय टीम के बल्लेबाज, उनके पिता और भाईयों को साथ में देखा जा सकता है. नई कार के आने से सभी के चेहरे पर खुशी देखने को मिल रही है. इंग्लैंड के खिलाफ सरफराज खान का बल्ला जमकर गरजा था. उन्होंने तीनों पारियों में अर्धशतक लगाए और भारत की इस सीरीज में 4-1 से जीत में अहम भूमिका निभाई.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल