फॉलो करें

सिंडिकेट राज के खिलाफ, पूर्व विधायक के बयान से बीडीएफ के आरोप साबित – प्रदीप दत्तराय

239 Views

पूर्व विधायक दिलीप पाल ने कल एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि, वह टिकट से वंचित थे क्योंकि उन्होंने सिंडिकेट राज का समर्थन नहीं किया था। बराक डेमोक्रेटिक फ्रंट के संयोजक प्रदीप दत्त राय ने उनकी टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त की।

एक प्रेस वार्ता में, प्रदीप बाबू ने कहा कि वह सबसे पहले बराक के इस सिंडिकेट राज के खिलाफ आवाज उठा रहे थे और इस मामले को मुख्यमंत्री के ध्यान में लाया। लेकिन मुख्यमंत्री अभी भी इस संबंध में धृतराष्ट्र की भूमिका निभा रहे हैं।

बीडीएफ के मुख्य संयोजक ने कहा कि ,एक प्रभावशाली राज्य मंत्री ने लंबे समय से भ्रष्टाचार के लिए बराक को अखाड़े में बदलने के लिए एक सिंडिकेट बनाया है। उन्हें इस संबंध में शिलचर से वर्तमान सांसद सहित भाजपा अध्यक्ष कौशिक रॉय, पूर्व विधायक अमीनुल हक लस्कर, भाजपा उम्मीदवार गौतम रॉय और शिलचर के उम्मीदवार द्विपायन चक्रवर्ती द्वारा सहायता प्रदान की गई है, लेकिन बीडीएफ पहले भी यह सब कहता रहा है, इस बार दिलीप बाबू की बातें बार-बार सुनी गईं है, परिणामस्वरूप, एक ओर सरकार को राजस्व में करोड़ों रुपये का नुकसान हो रहा है और दूसरी ओर, यह अवैध धन असम में बराक के भाजपा नेताओं का पेट भर रहे है।

उन्होंने कहा कि लकड़ी, कोयला, बालू, पत्थर, मवेशी, अफीम सहित करोड़ों रुपये का अवैध लेन-देन चल रहा है, जिसके परिणामस्वरूप भाजपा के ये स्थानीय नेता रातों रात अमीर बन गए हैं । इससे भी अधिक चिंताजनक तथ्य यह है कि इन दिनों, अवैध ड्रग्स और हथियारों को इन सिंडिकेट्स के माध्यम से बराक से तस्करी किया जा रहा है, जैसा कि पूर्व विधायक ने उल्लेख किया है। इस मामले में, जल्द ही घाटी में असामाजिक गतिविधियों में वृद्धि होने की संभावना है।

बीडीएफ के मुख्य संयोजक क्षोभ व्यक्त करते हुए कहा कि यह न तो खायेंगे और न खाने देंगे, यह एक भाजपा की नीति का एक नमूना है। उनके बयान ने दिशपुर में भाजपा नेताओं को केवल अपनी पार्टी और व्यक्तिगत हितों के लिए पैसा कमाने के साधन के रूप में देखा।क्षेत्र के वास्तविक विकास में उनकी कोई रुचि नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा के उम्मीदवार इस बार चुने जाते हैं, तो वे भी इस मुद्दे को प्राथमिकता देंगे और घाटी को सही मायने में वंचित किया जाएगा।

उन्होंने इसलिए सभी जागरूक लोगों से बराक के हित में आह्वान किया कि वे भाजपा को आगामी चुनाव में वोट न देकर अपनी ताकत से बाहर निकाल दें। बीडीएफ मीडिया सेल के संयोजक ऋषिकेश डे और जॉयदीप भट्टाचार्य ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल