फॉलो करें

सीकेएनकेएच फाउंडेशन खेल विभाग की बैठक संपन्न

141 Views
चलो कुछ न्यारा करते हैं फाउंडेशन के खेल विभाग का एक साधारण बैठक हुआ ।
खेल विभाग के निर्देशक बबलू कुमार जी ने बताया कि बहुत ही जल्द फाउंडेशन के खेल विभाग द्वारा खेल प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएगी जो कि जिला स्तर से शुरुआत कर राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताएं कराई जाएंगी।
बबलू जी ने बताया कि इस मीटिंग में अलग-अलग राज्यों के अलग-अलग जिला से युवा जुड़े थे, जिन्हें फाउंडेशन के खेल विभाग का जिला संयोजक एवं संयुक्त संयोजक नियुक्त किया गया।।
बबलू जी ने बताया कि यह जिला संयोजक एवं संयुक्त संयोजक अपने-अपने जिला के खेल विभाग का कार्यभार संभालेंगे और खेल विभाग को आगे बढ़ाने में अपना सहयोग करेंगे।
बबलू कुमार जी ने बताया कि इस बैठक में उपस्थित थे सीकेएनकेएच फाउंडेशन के संचालक मंडल अध्यक्ष राघव चंद्र नाथ जी एवं सीकेएनकेएच फाउंडेशन के शिक्षा विभाग के निर्देशक प्रीतेश तिवारी जी तथा‌ कराटे ट्रेनर्स डी के मल्लिक जी।
बबलू जी ने सभी को मीटिंग में उपस्थित होने के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि बहुत ही जल्द खेल विभाग के कोऑर्डिनेटरस की पूरी लिस्ट प्रकाशित किया जाएगा, बबलू जी ने बताया कि इस अवसर पर फाउंडेशन के संचालक मंडल अध्यक्ष राघव चंद्रनाथ जी तथा फाउंडेशन की शिक्षा विभाग के निर्देशक प्रीतेश तिवारी जी ने उन्हें शुभकामनाएं दी।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल