फॉलो करें

सीकेएनकेएच हिंदी साहित्य समिति और बांग्ला साहित्य समिति के गठन के साथ सीकेएनकेएच फाउंडेशन ऑथर कमेटी का मासिक बैठक संपन्न हुआ

61 Views
हाइलाकांदी 10 दिसंबर: आज 10 दिसंबर रविवार को गूगल मीट के माध्यम से सीकेएनकेएच फाउंडेशन के ऑथर समिति ने एक मासिक बैठक का आयोजन किया, जिसमे विश्व के कोने कोने से ऑथर इस प्रोग्राम का हिस्सा बने।
सीकेएनकेएच फाउंडेशन ऑथर समिति के सदस्य डॉ अरबिंद घरुई जी ने बताया की सीकेएनकेएच फाउंडेशन ऑथर समिति की चेयरपर्सन डॉ सविता मिश्रा जी के अध्यक्षता में सभा का आयोजन किया गया। जिसमें उपस्थित थे चलो कुछ न्यारा करतें हैं फाउंडेशन के संचालक मंडल अध्यक्ष राघव चन्द्र नाथ जी, फाउंडेशन के ऑथर समिति के सदस्यों तथा अध्यापक डॉ परिमल मंडल, अध्यापक कृत्तिबास दत्ता, अध्यापक उदय मोदक, अध्यापिका डॉ संजुक्ता पाढ़ी, अध्यापिका डॉ प्रतिमा चामलिंग राय, आदि। सीकेएनकेएच फाउंडेशन ऑथर कमेटी के चेयरमैन डॉ सबिता मिश्रा जी ने बताया की ऑथर समिति अपनी हिंदी और बांग्ला साहित्य समिति का गठन किया। जिसमे हिंदी साहित्य समिति के लिए डॉ नम्रता जैन जी को अध्यक्षा चुना गया, डॉ मुक्ता गोयाल जी को वाइस-प्रेसिडेंट तथा बांग्ला साहित्य समिति के लिए डॉ निता मित्रा जी को अध्यक्षा एवं सुश्री पारोमिता जी को सम्पादिका चुना गया। इस अवसर पर फाउंडेशन के ऑथर समिति की चेयरपर्सन डॉ सविता मिश्रा जी व फाउंडेशन के संचालक मंडल अध्यक्ष राघव चन्द्र नाथ जी तथा ऑथर कमेटी के सदस्यों ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को शुभकमनाएं दी।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल