फॉलो करें

सोनाई विधानसभा का आदर्श महिला महाविद्यालय का शिलान्यास समारोह शिलकुड़ी में संपन्न

34 Views
काछाड़ जिले में 23 करोड़ 31 लाख 11 हजार रुपए की लागत से बनने वाले आदर्श महिला महाविद्यालय का शिलान्यास समारोह आज सोनाई विधानसभा के शिलकुड़ी में आयोजित किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में शिलचर के सांसद डॉक्टर राजदीप रॉय, विशेष अतिथि के रुप में सोनाई विधानसभा के विधायक करीमुद्दीन बड़भुइंया, चाय बागान के महाप्रबंधक यूपी सिंह, सुपरिंटेंडेंट इंजीनियर नगेंद्र कलिता, सहायक अधिशासी अभियंता विशु दास, स्थानीय जनप्रतिनिधि तपन धर, मनोज जायसवाल, रंजन सिंह, प्रदीप नुनिया, अमृत तांती आदि उपस्थित थे।
इस अवसर पर आयोजित सभा को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि डॉ राजदीप राय ने अपने वक्तव्य में कहा कि एक लड़की को शिक्षित करने से दो परिवारों की उन्नति होती है। इस कॉलेज के साथ ही राज्य में इस प्रकार के 9 कॉलेज शुरू हो रहे हैं। इसका निर्माण कार्य पूर्ण होने में लगभग 2 साल लगेंगे। महिला महाविद्यालय के निर्माण से इस क्षेत्र की उन्नति होगी। लड़कियां शिक्षित होंगी तो समाज शिक्षित होगा। 30 बीघा जमीन पर एन भट्टाचार्य एंड एसोसिएट द्वारा निर्माण कार्य किया जाएगा।
स्थानीय विधायक करीमुद्दीन बड़र्भुइया ने कहा कि यहां पर एक बड़ा निर्माण कार्य होने जा रहा है। इसमें स्थानीय लोगों को अग्राधिकार देना चाहिए जो काम स्थानीय लोगों के द्वारा हो सकता है, ठेकेदार को उन्हीं को काम देना चाहिए। उन्होंने मुख्यमंत्री की प्रशंसा करते हुए सोनाई विधानसभा में चल रहे उन्नयन के कार्यों का विवरण सभा में प्रस्तुत किया। सभा में सुपरीटेंडेंट इंजीनियर नगेंद्र कलिता, स्थानीय जनप्रतिनिधि तपन धर और बागान के महाप्रबंधक यू पी सिंह ने भी वक्तव्य प्रदान किया।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल