फॉलो करें

स्वर्गीय पीयूष कांति दास की स्मृति में सप्ताह व्यापी कार्यक्रम का आयोजन

207 Views
दिवंगत पीयूष कांति दास मेमोरियल ट्रस्ट एवं स्वयंसेवी संस्था नेताजी छात्र-युवा संगठन की प्रथम पुण्यतिथि के अवसर पर सप्ताह भर चलने वाले कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया है। गुरुवार  27 मई को प्रख्यात पत्रकार एवं सामाजिक कार्यकर्ता, पीयूष कांति दास की प्रथम पुण्यतिथि के अवसर पर कोरोना प्रोटोकॉल के अनुरूप एवं सीमित संख्या में पदाधिकारियों की उपस्थिति में नेताजी छात्र-युवा संगठन केंद्रीय कार्यालय में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया।  बैठक में परिवार के सदस्यों, रिश्तेदारों और नेताजी छात्र-युवा संगठन के पदाधिकारियों ने दिवंगत पीयूष दास के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।
वर्तमान कोरोना स्थिति में पीयूष कांति दास मेमोरियल ट्रस्ट के तत्वावधान में एवं स्वयंसेवी संगठन नेताजी छात्र-युवा संगठन के प्रबंधन के तहत काछार जिले में ५०० से अधिक लोगों के हाथों में मास्क ,   सैनिटाइजर, साबुन, हैंड वॉश आदि का वितरण किया और  कोरोना वायरस से बचने के लिए विशेष उपाय किए गए।  सोनाई विधानसभा क्षेत्र में आज उत्तर कृष्णपुर के तीसरे प्रखंड के लोगों को और  शिलचर मेडिकल कॉलेज के सामने एंबुलेंस चालकों के हाथों में माक्स, सेनेटाइजर, साबुन, हैंडवाश आदि भी बांटे और  सुरक्षित रहने के लिए उन्होंने सरकारी निर्देशों का पालन करते हुए मास्क  का उपयोग करने का अनुरोध किया।  सक्रिय रूप से उन आयोजनों में , पियूष कांति दास मेमोरियल ट्रस्ट की सदस्या उनकी पत्नी शांतिश्री सोम, कन्या सिंजिनी, शास्वती भट्टाचार्य, ताराशंकर दास, दीप ज्योति दे आदि इस कार्यक्रम में सक्रिय रूप से उपस्थित थे और  डॉ. किन्नर दास, नेताजी छात्र-युवा संगठन के महासचिव दिलू दास, कार्यवाहक अध्यक्ष जयदीप चक्रवर्ती, राजदीप देव रॉय और अन्य भी उपस्थित थे। उनकी स्मृति में शिलचर के प्रमुख मीडिया हाउसों में मास्क, हैंडवॉश और सैनिटाइजर भेंट किया गया।
उल्लेखनीय है कि दिवंगत  पियूष कांति दास ने मृत्यु तक नेताजी छात्र युवा संगठन की केंद्रीय समिति के कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में सक्रिय रूप से कार्य किया था।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल