फॉलो करें

हनुमान गढ़ी मंदिर में दर्शन के बाद अनुपम खेर ने कहा- फिर से आ गई दिवाली

71 Views

अयोध्या में राम मंदिर प्राणप्रतिष्ठा समारोह का उत्साह पूरे देश में देखा जा रहा है। हर तरफ भक्तिमय माहौल है। दिग्गज राजनेता, सामाजिक कार्यकर्ता, फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता आज अयोध्या पहुंच रहे हैं। अभिनेता अनुपम खेर राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए अयोध्या में हैं। आज वह अयोध्या के हनुमान गढ़ी मंदिर में पूजा-अर्चना और दर्शन करने पहुंचे। इस मंदिर में उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे हनुमान जी के दर्शन करते नजर आ रहे हैं।

दर्शन के दौरान अनुपम खेर के आसपास लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। वहां मौजूद कई लोग अनुपम खेर के साथ तस्वीरें ले रहे थे। अनुपम खेर ने उस भीड़ में भगवान हनुमान के दर्शन किए और कहा, “भगवान श्री राम के पास जाने से पहले हनुमान के दर्शन अवश्य करने चाहिए। अयोध्या में हर तरफ जय श्री राम का उद्घोष नजर आ रहा है। आज दुनिया भर के हिंदू भगवान राम की भक्ति में लीन हैं। अनुपम खेर ने कहा, दिवाली फिर से आ गई है, यह दिवाली असली दिवाली है।”

इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राम मंदिर में भगवान श्रीराम की मूर्ति पर पूजा-अर्चना करने वाले हैं। इस समारोह के लिए अयोध्या नगरी को सजाया गया है और हर तरफ उत्साह का माहौल नजर आ रहा है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल