फॉलो करें

हाइलाकांदी पुलिस ने बेंगलुरु में चोरी के एक मामले में शामिल एक अपराधी को गिरफ्तार करने में एक बड़ी सफलता हासिल की

212 Views
शंकरी चौधुरी, हाइलाकांदी, 30 अप्रैल: हाइलाकांदी जिला पुलिस ने बेंगलुरु में चोरी के एक मामले में शामिल एक अपराधी को गिरफ्तार करने में एक बड़ी सफलता हासिल की। यह खुलासा करते हुए जिला पुलिस अधीक्षक पबिंद्र कुमार नाथ ने कहा कि, असम पुलिस मुख्यालय के माध्यम से बेंगलुरु पुलिस से प्राप्त जानकारी के आधार पर हाइलाकांदी जिले में एक अपराधी के छुपने के बारे में गोपनीय जांच की गई, जो बेंगलुरु में एक संगीन मामले में शामिल था।
उन्होंने कहा कि उस व्यक्ति की पहचान रामनाथपुर पुलिस स्टेशन के कर्मचारियों द्वारा गोपनीय जांच के दौरान की गई, जो दो दिन पहले दक्षिण हाइलाकांदी के जामिरा बागान बस्ती के 27 साल उम्र के मिन्हाज उद्दीन बड़भुइया के रूप में हुई हैं। इसके बाद मिन्हाज उद्दिन को गिरफ्तार किया गया है एवं उसके पास से लगभग 8 लाख रुपये के सोने के गहने, 500 रुपये मूल्य की 5,000 रुपये की नगदी, एक टोयोटा इटिओस कार ( रजिस्ट्रेशन नंबर केए 53 ई- 2953),  पुराने एक रुपये के चांदी के 21 सिक्के 1903-1919 तक के एवं उसके कब्जे से दो सिम कार्ड वाला एक मोबाइल हैंडसेट बरामद किया गया।
इसके बाद हाइलाकांदी जिला पुलिस ने तुरंत अपने बेंगलुरु समकक्ष से संपर्क किया और तदनुसार माराठाहल्ली पुलिस स्टेशन के जांच अधिकारी उड़ान से पहुंचे और आरोपी को गुरुवार को अदालत से ट्रांजिट रिमांड में ले लिया। नाथ ने कहा कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार व्यक्ति ने खुलासा किया कि वह पिछले सात साल से बेंगलुरु में रह रहा था और उबेर ड्राइवर के रूप में काम कर रहा था। वह 14 दिन पहले अपने जन्मस्थान पर लौट आया था।  नाथ ने और भी कहा कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने कथित तौर पर स्वीकार किया कि उसने कामवाली नौकरानी की मदद से बेंगलुरु के एक व्यक्ति से सोने के गहने, चांदी के सिक्के और नकदी सहित तिजोरी तोड़ने का अपराध किया था।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल