फॉलो करें

हाइलाकान्दी में ड्राइवर, कंडक्टरों के लिए नि: शुल्क नेत्र जांच शिविर

217 Views

प्रे.सं. हाइलाकान्दी, 21 जनवरी: महीने भर चल रहा सड़क सुरक्षा कार्यक्रमों के तहत बुधवार यहां डीएमटीयु (DMTU) बस स्टैंड में एसके राय सिविल अस्पताल के नेत्र विशेषज्ञों की एक टीम द्वारा नेत्र जांच शिविर आयोजित किया गया। ड्राइवरों, कंडक्टरों एवं पथचारीओं के बीच नि:शुल्क जांच करने के बाद दवा व चश्मा वितरण किया गया।

जिला परिवहन अधिकारी सैयद रफीकुल मन्नान ने अवगत कराया कि शिविर में 50 ड्राइवरों एवं कंडक्टरों की स्क्रीनिंग की गई। इनमें से 20 ड्राइवरों को चश्मा वितरित किया गया। उन्होंने और भी कहा कि ड्राइवरों को सड़क सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए आंखों की रोशनी का बहुत महत्व है। साल में एक बार ड्राइवरों को अपनी दृष्टि की समस्याओं को ठीक करने के लिए आंखों की जांच करानी चाहिए। कमजोर दृष्टि वाले ड्राइवरों को मुफ्त में चश्मा प्रदान किया गया। जिला परिवहन कार्यालय के ओर से एवं जिला मोटर ट्रांसपोर्ट यूनियन के सहयोग से आयोजित 32 वें राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के तहत आयोजित नेत्र स्क्रीनिंग कैंप में काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

जिला परिवहन अधिकारी ने कहा कि हाइलाकान्दी की सड़कों को दुर्घटनाओं से मुक्त बनाने पर ध्यान देते हुए कई जागरूकता कार्यक्रम एवं स्ट्रीट कॉर्नर सभा आयोजित की गई हैं।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल