फॉलो करें

हाउली नगर में होलीचाईल्ड इंग्लिस एकेडेमी के नए भवन का उद्घाटन

222 Views
डेढ दशक से बरपेटा जिले के हाउली नगर का अग्रणी शैक्षिक संस्था हाॅलीचाईल्ड इंग्लिस एकेडेमी वर्ष 2005 से हाउली में शिक्षा के क्षेत्र मे अपना म महत्वपूर्ण योगदान देता आ रहा है। महज गिने चुने छात्रों से शुरु होने वाला यह संस्थान हाउली में शिक्षा के क्षेत्र मे अपना एक अलग मुकाम बना चूका है। इस विद्यालय के छात्र अपने राज्य के अलावा राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी अपना परचम लहरा रहे है।
ये शैक्षिक संस्थान समय के साथ बौद्धिक विकास के साथ साथ जिले के अन्य शैक्षिक संस्थाओ से कंधा से कंधा मिलाकर चल रहा है। हाउली पुराने होलीचाईल्ड इंग्लिस एकेडेमी को स्थानंतरित कर हाउली के ही डाईट (पानी टंकी) के पास नये और बिल्कुल आधुनिक तिमंजिला भवन का उदघाटन किया गया। इस नये भवन का उदघाटन विशिष्ट ब्यकित और लेखक मयूर बोरा द्वारा किया गया। होलीचाईल्ड इंग्लिस एकेडेमी के प्रिंसिपल मृणाल कुमार भौमिक की गत 31मार्च की आकस्मिक मृत्यु से हाउली अंचल में अभी भी मानो शोकाकुल परिवेश है। वर्तमान इस एकेडेमी के सभापति और ट्रस्टी जयंत कुमार दास और विभास दास सचिव और ट्रस्टी के अलावा ट्सटी मनोज शर्मा और श्रीपाठक के सहयोग से नये भवन का सौहार्दपूर्ण परिवेश में उदघाटन हुआ। विद्यालय के नये भवन से अभिभावक और छात्रो मे खुशी है तो विद्यालय के संथापक, संचालक और प्रिंसिपल के आकस्मिक निधन से लोगो में दु:ख है।
विद्यालय का उदघाटन करने के बाद मुख्य अतिथि और लेखक मयूर बोरा ने अपने संक्षिप्त संबोधन में कहा कि हाॅलीचाईल्ड इंग्लिस एकेडेमी आज हाचली के लोगो का अपना शिक्षा संस्थान बन गया है। यह विधालय के शिक्षक और संचालक का ही नतीजा है। NKMajhi BPRD

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल