भाजपा के बागबहार जीपी के विभिन्न बूथ समिति की बैठकें आयोजित

0
509

15 मार्च , भाजपा के बागबहार जीपी के विभिन्न बूथ समिति की बैठकें बुलाई, जिसमें जीपी अध्यक्ष अनीता शर्मा, एपी अध्यक्ष सोनाली रॉय, पूर्व अध्यक्ष रंजीत रॉय, एपी जीपी प्रभारी रजत दासगुप्ता, जीपी समिति के सदस्य शामिल थे, पश्चिम धलाई के जिला परिषद सदस्य लखी रानी यादव, काछार जिला समिति के सदस्य शुभंकर भट्टाचार्य और अन्य मौजूद थे।

बागबहार में विकास के कारण भाजपा को मजबूत किया गया है। परिमल अपनी गाड़ी को सीधे नई बस्ती से मूढा बस्ती में ले जाने में सक्षम थे, जिसने स्थानीय लोगों की लंबे समय से चली आ रही उम्मीदों को पूरा किया है।

परिमल शुक्लवैद्य ने अपने भाषण में कहा कि लोग कोरोना में लोगों के पक्ष में थे, और उन्होंने राज्य सरकार के अलावा महिलाओं के लिए विभिन्न योजनाओं का भी उल्लेख किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार असली सड़क घाटों सहित विभिन्न विकास कार्यों को गति दे रही है, उन्होंने कहा कि लोग विकास के लिए एक उपकरण के रूप में मतदान करेंगे।
पश्चिम जिला परिषद सदस्या लक्ष्मी रानी यादव ने कहा कि पश्चिम धोलाई परिमल शुकलवैद्य के विकास के लिए जाना जाएगा, इसलिए इस बार विपक्षी कांग्रेस से भाजपा की जीत की तुलना में पश्चिम धोलाई से भाजपा को 30,000 अधिक वोट अनिवार्य रूप से मिलना चाहिए।

उपस्थित लोगों में शेखर गोवाला, सम्राट चक्रवर्ती, चयन शर्मा, बाबुल रॉय, रसीब दास, काली कुमार तांती, अजय रॉय, विष्णु दयाल ग्वाला और अन्य शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here