फॉलो करें

5.4 लाख रुपये से अधिक का गांजा बरामद, एक गिरफ्तार

19 Views

गुवाहाटी, 11 मई। पूर्वोत्तर सीमा रेल (पूसीरे) की रेलवे सुरक्षा बल (रेसुब) ट्रेनों के माध्यम से प्रतिबंधित सामानों के ट्रांसशिपमेंट किये जाने के खिलाफ अपना अभियान चला रही है। 07 से 09 मई तक, पूसीरे की रेसुब ने अगरतला, धर्मनगर और फालाकाटा रेलवे स्टेशनों एवं ट्रेनों में प्रतिबंधित सामानों को ले जाने के खिलाफ जांच अभियान चलाया और लगभग 5.4 लाख रुपये का प्रतिबंधित सामान बरामद किया। अभियान के दौरान उनलोगों ने लगभग 55.8 किग्रा गांजा बरामद किया और इस संबंध में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया। जब्त सामानों के साथ पकड़े गए व्यक्ति को बाद में आगे की कार्रवाई के लिए संबंधित ओसी/जीआरपी पुलिस स्टेशन को सौंप दिया गया।

पूर्वोत्तर सीमा रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सब्यसाची डे ने आज बताया है कि 7 मई को एक घटना में, अगरतला रेसुब और जीआरपी एक टीम ने संयुक्त रूप से अगरतला रेलवे स्टेशन पर नियमित जांच अभियान चलाया। अभियान के दौरान, उनलोगों ने बैग के साथ एक संदिग्ध व्यक्ति की तलाशी ली । बैग खोलने पर उनलोगों ने लगभग 25 किग्रा गांजा पाया, जिसकी कीमत लगभग 2.50 लाख रुपये थी। इस मामले में एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लिया गया। बाद में बरामद गांजा के साथ पकड़े गए संदिग्ध व्यक्ति को आगे की कार्रवाई के लिए अगरतला जीआरपी को सौंप दिया गया।

इसके अलावा, 07 से 09 मई तक चलाए गए विभिन्न अभियानों और तलाशी में, पूसीरे की रेसुब ने विभिन्न ट्रेनों और स्टेशनों से 30.8 किग्रा गांजा बरामद किया। बाद में आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए बरामद गांजा संबंधित विभाग को सौंप दिया गया।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल