फॉलो करें

7 नं. कपिली निर्वाचन क्षेत्र में भाजपा की विशाल एकता, विजय और समृद्धि रैली का आयोजित

63 Views
सीईएम डाॅ. तुलीरा रंग्हांग ने कहा ओबीसी कास्ट समस्या का समाधान कर दिया गया है और जिला उपायुक्तों को प्रमाण पत्र देने का दिशा निर्देश भी दे दिया गया है
संजय कुमार सिंह खेरोनी :– कार्बी आंग्लोंग स्वायत्त शासीत जिला परिषद (काक) अधिनष्त दोनों पहाड़ी जिले कार्बी आंग्लोंग और पश्चिमआंग्लोंग में ‘काक ‘ के सीईएम डाॅ. तुलीराम रंग्हांग के कुशल नेतृत्व में चल रही भाजपा सरकार के प्रति सर्वसधारण लोगों का समर्थन में किसी प्रकार की कमी न हो और अगामी वर्ष 2024 में होने वाले लोकसभा (एमपी) चुनाव में भाजपा की जमीनी पकड़ मजबुती से बनी रहे की कवायद जिला भाजपा अभी से शुरू कर दी है। भाजपा जिले के विभिन्न परिषदीय निर्वाचन क्षेत्रों में दो महिने से काक के सभी परिषदीय समष्टि में एकता, विजय और समृद्धि  रैलियों का आयोजन कर  लोगों को रीझा रही है तथा अपनी सफलता को दर्शा भी रही है। इसी कड़ी में आज मंगलवार को पश्चिम आंग्लोंग को काक परिषदीय सात नंबर कपिलि निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत लांगमेपी खेल प्रांगण में भाजपा की एक विशाल  एकता, विजय और समृद्धि रैली का आयोजन किया गया। सभा की उद्देश्य व्याख्या और अमंत्रित अतिथियों का परिचय काक परिषदीय 7 नं. कपिली निर्वाचन क्षेत्र के एमएसी पवन कुमार ने कराया।  उक्त कार्यक्रम में काक के सीईएम डॉ. तुलीराम रंग्हांग मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।साथ ही विशेष अतिथि के रूप में सीएम रंगहांग के साथ, डिफ़ू विधानसभा के विधायक बिद्यासिंग इंग्लैंग, 20 नंबर बैठालंगसो विधानसभा क्षेत्र के विधायक रूपसिंग तेरन, काक ईएम रीना तेरांग्पी,सूर्या रंग्फार,रिचार्ड तोकबी, मधुराम लैकथे, पश्चिम कार्बी आंगलांग जिला भाजपा कमिटि के अध्यक्ष रदीप रंगहांग, काक के बिभिन्न विभागों के बोर्ड अध्यक्षगण, कई परिषदीय छेत्र के एमएसीगण आदि लोग  उपस्थित रहे।
ग्यात हो कि भाजपा की उक्त  एकता, विजय और समृद्धि रैली में हजारों की संख्या में उमड़ी भीड़ से गदगद सीईएम डाॅ.रंग्हांग ने भाषण के प्रारंभ में ही भाजपा सरकार दौरान लोगों द्वारा अथाह प्यार और  विश्वास पाने हेतु लोगों को हार्दिक धन्यवाद व अभार प्रकट की।साथ ही यह कामना करते हुए कहा कि टीम कार्बीआंग्लोंग सभी को लेकर बनी है, जो सभी समुदाय के चहुमुखी विकास के लिए तत्पर है। आइए, हम सभी मिलकर कार्बी आंग्लोंग को अगले स्तर पर ले जाने का प्रयास करें। साथ ही सीईएम डाॅ. तुलीराम रंग्हांग ने अपने भाषण दौरान दोनों जिलों का भाजपा सरकार कार्यकाल तहत तीब्र गति से हो रहे चहुमुखी विकास की बात भी दुहरायी। उन्होने भाजपा की मूल नीति ‘सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास’ पर चलकर दोंनों पहाड़ी जिले कार्बी आंग्लोंग और पश्चिम कार्बी आंग्लोंग को पूरे देश में एक विशेष विकसीत जिले के रूप में उभारने के प्रति दृढ़ संकल्प है का भी वादा दुहराया। वही जिले के चौहान, नोनिया, कोईरी, यादव, महतो, गोड़ आदि ओबीसी कास्ट में पड़ने वाले जाति-समुदाय के लोगों को बहुत वर्षों से जाति प्रमाण पत्र नही मिलने व उक्त जाति-समुदाय के लोगों द्वारा उक्त समाधान किए जाने की मांग बारंबार किए जाने की बात को संवादाताओं द्वार पुछे जाने पर सीईएम डाॅ. तुलीरा रंग्हांग ने कहा कि असम के माननीय मुख्य मंत्री के पहल पर ओबीसी कास्ट समस्या का समाधान कर दिया गया है और जिला उपायुक्तों को प्रमाण पत्र देने का दिशा निर्देश भी दे दिया गया है। ग्यात हो कि आज के भाजपा की एकता, विजय और समृद्धि रैली का दौरान क्षेत्र के विभिन्न अन्य दलों से करीब तीन सौ परिवारों ने भाजपा का दामन थामा। सभा के अंत में काक परिषदीय 7 नं. कपिली निर्वाचन क्षेत्र के एमएसी पवन कुमार ने कराया उक्त भाजपा की एकता, विजय और समृद्धि रैली में आशा के अनुरूप उमड़ी लोगों की भीड़ को हार्दिक धन्यवाद देते हुए भाजपा की सबका साथ ,सबका विकास और सबका विश्वास नीति पर दृढ़ रहने का वादा दुहराई।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल