फॉलो करें

MP विधानसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में हुई बड़ी बैठक, पीएम मोदी, गृहमंत्री शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा हुए शामिल, उठाए जा सकते बड़े कदम

104 Views

नई दिल्ली. मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के बीच बैठकों का दौर शुरु हो गया है. जिसके चलते आज भारतीय जनता पार्टी की केन्द्रीय चुनाव समिति की बड़ी बैठक दिल्ली में आयोजित की गई. बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह व भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा भी शामिल हुए. इसके अलावा मध्य प्रदेश के प्रभारी भूपेंद्र यादव व सह प्रभारी अश्विनी वैष्णव भी इस बैठक में उपस्थित रहे. खबर है कि एक-दो दिन में भाजपा मध्यप्रदेश को लेकर कई बड़े निर्णय ले सकती है.

मध्य प्रदेश चुनाव को लेकर दिल्ली में आयोजित हुई इस बड़ी बैठक में राज्य भाजपा से भी कई नेता शामिल हुए. जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा, भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, मध्य प्रदेश कैंपेनिंग कमेटी के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर व संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा के नाम हैं. खबर है कि बैठक बुलाया जाना इस बात का भी संकेत है कि राज्यों के चुनाव प्रचार अभियान में केंद्रीय नेतृत्व की अधिक भागीदारी हो सकती है. राज्य नेतृत्व भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों तक पहुंचने सहित जमीनी स्तर पर किए जा रहे कार्यों पर प्रतिक्रिया देगा. एमपी के अतिरिक्त इस वर्ष छत्तीसगढ़, तेलंगाना व मिजोरम में चुनाव होने की संभावना है. सीईसी की बैठक आयोजित करने का पार्टी का निर्णय आमतौर पर चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद ही होता है. ऐसे में अभी इस बैठक का आयोजन इस बात को रेखांकित करता है कि पांच राज्यों के चुनाव भाजपा के लिए कितना महत्व रखते हैं. 2024 चुनाव से पहले भाजपा के लिए ये सभी राज्य काफी मायने रखते हैं.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल