फॉलो करें

UP: मुजफ्फरनगर में BJP नेता संजीव बालियान के काफिले पर हमला

28 Views

मुजफ्फरनगर. यूपी के मुजफ्फरनगर में बीजेपी प्रत्याशी संजीव बालियान के काफिले पर हमले की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि केंद्रीय राज्य मंत्री बालियान शनिवार को खतौली कोतवाली क्षेत्र के मडकरीमपुर गांव में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे, उसी वक्त कुछ लोगों ने काफिले की गाड़ियों पर हमला बोल दिया और तोड़फोड़ शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि मडगांव में प्रचार चल रही थी उसी समय कुछ लोगों विरोधी प्रत्याशी के समर्थन में नारे लगाने लगे और बालियान का विरोध करने लगे. देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया है कि कुछ लोगों ने गाड़ियों पर हमला बोल दिया.

जनसभा के दौरान कुछ असामाजिक तत्वों की ओर से पहले नारेबाजी की गई और फिर कार्यक्रम परिसर के बाहर खड़ी काफिले की कुछ गाड़ियों पर पथराव शुरू कर दिया. पथराव में गाड़ियों के शीशे टूट गए. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई थी. दरअसल, कस्बा खतौली में संजीव बालियान के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन समारोह था. उद्घाटन समारोह में संजीव बालियान को भी शामिल होना था, लेकिन किसी वजह से वो कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाए. देर शाम मढ़करीमपुर गांव में प्रधान पति के यहां एक कार्यक्रम रखा गया था. बालियान इस कार्यक्रम में शामिल होने के पहुंचे थे.

कार्यक्रम में पूर्व विधायक विक्रम सैनी का भाषण चल ही रहा था कि कुछ लोगों ने नारेबाजी शुरू कर दी. देखते ही देखते भीड़ में शामिल कुछ लोगों ने बालियान के काफिले पर पथराव शुरू कर दिया. गाड़ियों पर पथराव होते ही गांव में अफरातफरी मच गई. इस हमले में कई गाड़ियों के शीशे चकनाचूर हो गए.

दूसरी ओर से राज्यमंत्री के समर्थकों ने भी काफिले की गाड़ियों पर किए गए पथराव के विरोध में नारेबाजी शुरू कर दी. बालियान के समर्थकों ने हमला करने वाले युवाओं को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वो मौके से भाग खड़े हुए. राहत की बात रही कि हमले में किसी को चोट नहीं आई. घटना के बाद सीईओ खतौली मौके पर पहुंचे कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस उन लोगों की पहचान करने में जुटी है जिन्होंने काफिले की गाड़ियों पर पथराव किया. मुजफ्फरनगर के एसपी सत्यनारायण प्रजापत ने कहा कि आज रात करीब 8:30 बजे थाना सीमा खतौली के अंतर्गत गांव मडकरीमपुर से पथराव की सूचना मिली, जिस पर तत्काल थाना प्रभारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और इसके बाद क्षेत्राधिकारी खतौली और मैं मौके पर पहुंचे.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल