डॉ हेमंत विश्व शर्मा सरकार के बजट पर विधायकों ने मुख्यमंत्री का किया अभिनंदन और वित्त मंत्री को दी बधाई

0
39

भारतीय जनता पार्टी के पाथरकांदी तथा राताबाड़ी के विधायक कृष्णेंदु पाल और विजय मलाकार ने संयुक्त वक्तव्य में बजट का स्वागत करते हुए कहां कि असम के इतिहास में पहली बार किसी महिला वित्त मंत्री ने बजट पेश किया है। उन्होंने कहा कि कोविड महामारी के समय असम के मुख्यमंत्री डॉ हेमंत विश्व शर्मा ने जिस प्रकार से असम की परिस्थिति को नियंत्रित किया है, वह सराहनीय है। हम उनका अभिनंदन करते हैं। .

उन्होंने कोविड से अनाथ हुए बच्चों के लिए जो मुख्यमंत्री शिशु सेवा योजना का प्रस्ताव दिया है, उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। छोटे-छोटे ऋण दाताओं के लिए, जो महामारी के कारण ऋण लौटा नहीं पा रहे थे, उनको ऋण मुक्त करने की जो योजना ली गयी है, वह बहुत प्रशंसनीय है। .

सरकार जो अतिक्रमण हटाने के लिए काम कर रही है, वह भी बहुत महत्वपूर्ण है। अतिक्रमण हटा करके वन को स्वच्छ करना है। 1000 हेल्थ सेंटर के विकास की योजना, 1000 आंगनबाड़ी केंद्रों को आदर्श बनाने की योजना आदि सभी योजनाएं सराहनीय और प्रशंसनीय है। इसके लिए हम दोनों वित्त मंत्री श्रीमती अजंता नेउग तथा माननीय मुख्यमंत्री जी का हार्दिक अभिनंदन करते हैं।

दोनों विधायकों ने विरोधी पक्ष की आलोचना करते हुए कहा कि करीमगंज में मेडिकल कॉलेज भाजपा सरकार की योजना है। इसके लिए किसी को धरना-प्रदर्शन और आंदोलन करने की कोई जरूरत नहीं है। जगह की तलाश की जा रही हैं, बाकी सारी तैयारियां हो चुकी है। जल्दी ही शिलान्यास हो जाएगा। इसमें विपक्ष का या किसी आंदोलनकारी का कोई भी भूमिका नहीं है, योगदान नहीं है। ये भाजपा सरकार की योजना है और भाजपा के दो विधायक पर्याप्त है, हम लोग इसे पुरा करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here