फॉलो करें

असम में अरविंद केजरीवाल ने बोला धावा! हिमंत बिस्वा सरमा को दी ये खुली चुनौति

47 Views
असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा द्वारा अपने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को मानहानि का मुकदमा करने की धमकी देने के बाद आप प्रमुख गुवाहाटी पहुंचे।

गुवाहाटी। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा द्वारा अपने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को मानहानि का मुकदमा करने की धमकी देने के बाद आप प्रमुख गुवाहाटी पहुंचे। केजरीवाल ने असम सीएम को दिल्ली में अपने आवास पर चाय और दोपहर के भोजन के लिए आमंत्रित किया। केजरीवाल ने यह भी कहा कि सरमा की ऐसी धमकी एक मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देती।

आपको बता दें कि सरमा ने केजरीवाल के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने की धमकी दी थी, अगर आम आदमी पार्टी के नेता ने विधानसभा के बाहर उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले का आरोप लगाया। असम के सीएम बोले- देश में कहीं मेरे खिलाफ कोई एफआईआर या केस तो नहीं? मैं उस पर मुकदमा करना चाहता था लेकिन कायरों की तरह वह सभा के भीतर बोला। सरमा ने कहा था कि दो अप्रैल को केजरीवाल यहां आएं और कहें कि मैं भ्रष्ट हूं। अगले दिन मैं उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा करूंगा जैसा कि मैंने (आप नेता) मनीष सिसोदिया के खिलाफ किया है। केजरीवाल ने कथित तौर पर दिल्ली विधानसभा में कहा था कि सरमा के खिलाफ मामले हैं।

लोकप्रिय गोपीनाथ बोरदोलोई अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर उतरने के तुरंत बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री ने सरमा की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ष्असम के लोग बहुत अच्छे हैं। वे अपने मेहमानों का स्वागत करते हैं। हिमंत बिस्वा सरमा को उनसे सीख लेनी चाहिए।ष्

संकल्प सभा को संबोधित करते हुए, केजरीवाल ने रविवार को वादा किया कि अगर उनकी आम आदमी पार्टी (आप) पूर्वाेत्तर राज्य में सत्ता में आती है तो असम में सभी युवाओं को मुफ्त बिजली और नौकरी मिलेगी। उन्होंने यह भी दावा किया कि आप सरकार ने सात साल में दिल्ली का चेहरा बदल दिया, और असम में ष्गंदी राजनीति के अलावा कुछ नहींष् हुआ, भले ही भाजपा राज्य में उसी अवधि के लिए सत्ता में रही हो।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल