फॉलो करें

असम में चुनाव प्रचार समाप्त

16 Views

गुवाहाटी,  असम में 7 मई को होने जा रहे लोकसभा चुनाव के तीसरे और अंतिम चरण के मतदान के लिए रविवार को चुनाव प्रचार समाप्त हो गया। सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी, मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस समेत सभी राजनीतिक दलों ने आज चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत लगा दी। राजधानी गुवाहाटी समेत सभी चार लोकसभा क्षेत्रों में जमकर चुनाव प्रचार किए गए।

मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्व सरमा ने आज राजधानी गुवाहाटी तथा सुवालकुची में बाइक रैली तथा रोड शो कार्यक्रम में भाग लिया। वहीं, राज्य सरकार के कई मंत्री तथा भाजपा के नेता अलग-अलग लोकसभा क्षेत्रों में चुनावी रैलियां में भाग लेते हुए देखे गए।

विपक्षी गठबंधन द्वारा धुबड़ी लोकसभा सीट के मानकाचर में एक विशाल चुनावी रैली आयोजित की गई। जबकि, धुबड़ी के मुस्लिम बहुल इलाके में निवर्तमान सांसद तथा एआईयूडीएफ के प्रत्याशी मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने एक विशाल चुनावी रैली को संबोधित किया। सभी दलों के नेता एक दूसरे दलों पर आरोप प्रत्यारोप में लगाते रहे।

इधर, चुनाव आयोग द्वारा राज्य की कुल 14 लोकसभा सीटों में से अंतिम चरण के मतदान के लिए चार लोकसभा सीटों पर तैयारियां पूरी कर ली गई। ज्ञात हो कि तीसरे और अंतिम चरण में असम के गुवाहाटी, बरपेटा, कोकराझाड़ तथा धुबड़ी सीटों पर मतदान होना है। मतदान केंद्रों पर व्यापक पैमाने पर तैयारियां की गई हैं। राज्य के संवेदनशील तथा अति संवेदनशील मतदान केंद्र पर सुरक्षा बलों की भारी तैनाती की गई है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल