फॉलो करें

निर्दलीय प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में पहुंची अभिनेत्री मंदाकिनी

14 Views

बरपेटा (असम),  असम में हो रहे लोकसभा चुनाव के तीसरे और अंतिम चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार के अंतिम दिन रविवार को फिल्म अभिनेत्री मंदाकिनी असम पहुंची। मंदाकिनी ने बरपेटा लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार दुलू अहमद के रोड शो में भाग लिया।

बाद में मंदाकिनी ने पत्रकारों से भी बातचीत की। मीडिया से बातचीत करते हुए अभिनेत्री मंदाकिनी ने बरपेटा लोकसभा सीट के निर्दलीय प्रत्याशी दुलू अहमद को जहाज चुनाव निशान पर वोट देकर विजयी बनाने की अपील की। अभिनेत्री ने कहा कि जो लोग जनता की सेवा करते हैं और क्षेत्र के लिए कार्य करते हैं उन्हें वोट देना चाहिए। उन्होंने कहा कि दुलू अहमद हमेशा ही जनता की सेवा में लगे रहते हैं। उल्लेखनीय है कि दुलू अहमद आम आदमी पार्टी से टिकट मांग रहे थे। आम आदमी पार्टी से टिकट नहीं मिलने के बाद उन्होंने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामांकन पत्र दाखिल किया।

ज्ञात हो कि बरपेटा लोकसभा क्षेत्र में मुस्लिम मतदाताओं की बड़ी संख्या है। बीते लोकसभा चुनाव में यहां से कांग्रेस के उम्मीदवार अब्दुल खालेक चुनाव जीते थे। इस चुनाव में कांग्रेस ने निवर्तमान सांसद खालेक को टिकट देने के बदले द्वीप बायन को टिकट दिया। जबकि, एनडीए समर्थित असम गण परिषद ने यहां से फणि भूषण चौधरी को टिकट दिया। ऐसे में स्वाभाविक रूप से मुस्लिम मतदाताओं की पहली पसंद दुलू अहमद होंगे। दुलू अहमद का नाम राज्य के करोड़पति उम्मीदवारों में सुमार है। चुनाव आयोग को दिए गए ब्यौरा के मुताबिक दुलू अहमद की निजी संपत्ति 65 करोड़ रुपए की है। चुनाव प्रचार में निर्दलीय प्रार्थी होते हुए भी दुलू अहमद ने जमकर प्रचार किया। मंदाकिनी का बरपेटा आना स्थानीय वोटरों के लिए बड़े आकर्षण का केंद्र रहा।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल