फॉलो करें

असम में टीएमसी का परचम लहराएंगे: सुष्मिता देव

23 Views

कछार (असम), 21 अप्रैल । तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की वरिष्ठ नेता तथा राज्यसभा सांसद सुष्मिता देव ने कहा है कि असम विधानसभा में तृणमूल कांग्रेस के सदस्यों की कमी के कारण बराक घाटी के लोगों को वह सुविधा नहीं मिल पाती है जो मिलनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस असम की सभी 126 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़ा करेगी। उन्होंने कहा कि 2 दिन पहले ममता बनर्जी के बाद घाटी दौरे के दौरान लोगों के उत्साह को देखकर पार्टी की उम्मीद जगी है। आने वाले समय में तृणमूल कांग्रेस पूरे दम के साथ असम में लड़ेगी।

सुष्मिता ने आरोप लगाया की बराक घाटी के लोगों की अनदेखी की जा रही है। उन्होंने कहा की नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के प्रावधानों को जटिल बनाने की वजह से लोगों को इससे कोई सुविधा नहीं मिली। उन्होंने आप लगाया कि भाजपा की सरकार ने हिंदू और मुस्लिम दोनों ही बंगालियों को परेशान किया है।

उन्होंने कहा कि एनआरसी के कारण अधिकतम समय बंगाली लोगों को जिस प्रकार से परेशानी में डाला गया उसे कोई भूल नहीं सकता हैं। उन्होंने कहा कि सीएए के जरिए भाजपा सिर्फ राजनीति कर रही है। जिस उद्देश्य से यह कानून बनाया गया उसे पूरा करने में सरकार सफल नहीं। कानून बनने के बाद से लागू करने में इतना अधिक वक्त लग गया।

उन्होंने दावा किया कि सीएए के कारण हिंदू बंगालियों का भाजपा से मोह भंग हो गया। सुष्मिता देव यहां एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रही थी। इस दौरान उन्होंने भाजपा की केंद्र और राज्य सरकारों पर कई आरोप लगाए।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल