फॉलो करें

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 के दौरान वायरल प्रार्थनाओं और सामूहिक भावना का जश्न मनाने के लिए जेड ब्लैक अगरबत्ती और एमएस धोनी ने हाथ मिलाया

66 Views
शिलचर, 13 नवंबर: प्रीमियम अगरबत्ती उत्पादों के प्रसिद्ध निर्माता जेड ब्लैक अगरबत्ती और पूर्व क्रिकेट दिग्गज एमएस धोनी चल रहे आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 के दौरान सामूहिक प्रार्थना की भावना और वायरल प्रार्थनाओं की शक्ति का जश्न मनाने के लिए एक साथ आए हैं। एमएस धोनी और जेड ब्लैक अगरबत्ती के बीच साझेदारी वास्तव में आइकॉनिक है, जो एकता और सामूहिक सद्भावना की भावना का प्रतीक है। टीवी विज्ञापन में एमएस धोनी को दोस्तों के एक ग्रुप के साथ एक रोमांचक मैच का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है। जबकि ग्रुप गेम मेंदांतों से नाखून काटने वाले क्षण को देख रहे होता है, कैप्टन कूल कठिन समय में वायरल प्रार्थनाओं की भावना के बारे में बात करते हैं। यह खूबसूरती से चित्रित करता है कि कैसे दोस्तों के साथ बिताया गया एक आम-सा पल हमारी प्यारी क्रिकेट टीम के लिए एक दिल से महसूस की जाने वाली सामूहिक ब्लेसिंग में बदल सकता है। इस साझेदारी के बारे में बात करते हुए अंकित अग्रवाल, निदेशक, मैसूर दीप परफ्यूमरी हाउस ने कहा, “हम लगभग एक दशक से जेड ब्लैक परिवार के हिस्से रहे दिग्गज एमएस धोनी के साथ फिर से जुड़ने पर सही में सम्मानित महसूस कर रहे हैं। उनका नेतृत्व और जिन मूल्यों के लिए वह खड़े हैं, वे हमारे ब्रांड की भावना के साथ पूरी तरह से मेल खाते हैं। इस सक्रिय सहयोग के माध्यम से, हम व्यक्तियों और समुदायों को एक साथ आनेवाले पलों का जश्न मनाने और सामूहिक ब्लेसिंग के लिए प्रेरित करने की उम्मीद करते हैं। अपनी विस्तार रणनीति के हिस्से के रूप में, कंपनी बढ़ती मांग को देखते हुए, रिटेल मौजूदगी को मजबूत करने, अपने डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क का विस्तार करने और बढ़ती घरेलू मांग को पूरा करने के लिए इस वित्त वर्ष में अधिक प्रोडक्ट वर्टिकल जोड़ने के लिए अपनी विनिर्माण क्षमता को दोगुना करने के लिए निवेश कर रही है। मैसूर दीप परफ्यूमरी हाउस (एमडीपीएच) मध्य प्रदेश में स्थित एक विशाल 9,40,000 वर्ग फुट विनिर्माण फ़ैसिलिटी में संचालन करता है। इसमें पांच कारखाने शामिल हैं, जो प्रतिदिन तीन करोड़ से अधिक अगरबत्ती का उत्पादन करते हैं। उनकी व्यापक प्रोडक्ट लाइन में 1,200+ प्रोडक्ट शामिल हैं, जो छह महाद्वीपों में 40 से अधिक देशों में वितरित किए जाते हैं। कंपनी हर दिन अगरबत्ती के लगभग 15 लाख पैक बेचती है।
मैसूर दीप परफ्यूमरी हाउस के निदेशक अंशुल अग्रवाल ने कहा, ” जेड ब्लैक ने भारतीय उपभोक्ताओं की प्राथमिकताओं में एक मजबूत उपस्थिति स्थापित की है और भारतीय बाजार में इसकी महत्वपूर्ण हिस्सेदारी है। हमारी रणनीति में अभिनव खुशबू और अनुसंधान और विकास विधियों की खोज के लिए हमारी प्रतिबद्धता के साथ-साथ क्षेत्रीय सुगंधों की एक विस्तृत शृंखला पर एक समर्पित ध्यान केंद्रित करना शामिल है। ”  मैसूर दीप परफ्यूमरी हाउस तीन दशकों के समृद्ध इतिहास के साथ, अपने शीर्ष प्रोडक्टों की विविध शृंखला के लिए प्रसिद्ध है। उनके पोर्टफ़ोलियो में अगरबत्ती, एशेंशियल ऑयल, हैंड सैनिटाइज़र, पैकेज्ड चाय, धूप बत्ती, कन्फेक्शनरी और बहुत कुछ शामिल हैं। उनके कुछ घरेलू ब्रांडों में जेड ब्लैक, मंथन, समर्पण, कोच, ओरवा और दिन दिन शामिल हैं।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल