फॉलो करें

केएएसी की सभी 26 सीटों पर भाजपा का कब्जा

50 Views

कार्बी आंगलोंग स्वायत्तशसी परिषद (केएएसी) के चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवारों को भारी मतों से जीत दिलाने के लिए प्रदेश अध्यक्ष भवेश कलिता ने सभी मतदाताओं का आभार व्यक्त किया।

गुवाहाटी के हेंगेराबारी स्थित प्रदेश भाजपा मुख्यालय से मीडिया को भेजे एक संदेश में कलिता ने कहा, “चुनाव परिणामों से पता चला है कि असम के मूल निवासियों ने कांग्रेस सहित विपक्षी दलों को पूरी तरह से खारिज कर दिया है और भाजपा को हृदय से स्वीकार किया है।”

कार्बी आंगलोंग स्वायत्तशासी परिषद के क्षेत्र के सभी 26 परिषद निर्वाचन क्षेत्रों में भाजपा उम्मीदवारों की जीत ने यह साबित किया है कि आम जनता ने पार्टी को हृदय से स्वीकार किया है। उन्होंने कहा कि चुनाव परिणामों के बाद असम के लोगों के प्रति भाजपा की जिम्मेदारी और बढ़ गई है।

कलिता ने कहा कि पार्टी के संगठनात्मक शक्ति की सक्रियता ही चुनावों में भाजपा की लगातार सफलता की कुंजी है।प्रदेश अध्यक्ष ने कार्बी आंगलोंग स्वायत्तशासी परिषद चुनाव में दिन-रात निःस्वार्थ भाव से काम करने वाले पार्टी कार्यकर्ताओं का भी आभार जताया। कलिता ने कहा कि आने वाले दिनों में भी पार्टी के समग्र विकास के लिए सभी कार्यकर्ता आज के दिन की तरह ही काम करना जारी रखेंगे।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल