फॉलो करें

ताजमहल को गिराकर उसकी जगह बने मंदिर, भाजपा विधायक रूपज्योति कुर्मी में की मांग

55 Views
कुछ पाठ्यक्रमों से मुगल इतिहास को हटाने को लेकर चल रही बहस के बीच मरियानी निर्वाचन क्षेत्र से भारतीय पार्टी विधायक (भाजपा) विधायक रूपज्योति कुर्मी ने कहा कि केंद्र को ताजमहल..

कुछ पाठ्यक्रमों से मुगल इतिहास को हटाने को लेकर चल रही बहस के बीच मरियानी निर्वाचन क्षेत्र से भारतीय पार्टी विधायक (भाजपा) विधायक रूपज्योति कुर्मी ने कहा कि केंद्र को ताजमहल और कुतुब मीनार को गिरा देना चाहिए. उन्होंने कहा कि सरकार को आगे बढ़कर वहां की जमीन पर मंदिर बनवाने चाहिए।

उन्होंने कहा, रूपज्योति कुर्मी ने दावा किया कि मुगल आक्रमणकारी थे जो 1500 के दशक में भारत आए थे और छात्रों को उनके बारे में अध्ययन नहीं करना चाहिए। “छात्रों को अन्य भारतीय राजाओं के बारे में सीखना चाहिए।  

उन्होंने आगे दावा किया कि मुगल इतिहास को बहुत पहले हटा दिया जाना चाहिए था और वह किताबों से विषय को हटाने के लिए केंद्र की सराहना करते हैं।

उन्होंने आगे कहा, मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ताजमहल और कुतुब मंत्री को गिराने का आग्रह करता हूं ताकि उनकी जगह दुनिया का सबसे खूबसूरत मंदिर बनाया जा सके।कुर्मी ने कहा कि मंदिर इस तरह से होना चाहिए कि इसे न केवल यूनिसेफ बल्कि गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड द्वारा भी मान्यता प्राप्त हो। उन्होंने कहा, मैं मंदिर बनने के लिए एक साल का वेतन दान करूंगा।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल