फॉलो करें

तीन दिवसीय प्रवास पर आज गोरखपुर आएंगे सरसंघचालक मोहन भागवत

90 Views

गोरखपुर 19 मार्च: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सर संघ चालक मोहन भागवत तीन दिवसीय प्रवास पर होली के पावन पर्व पर शनिवार की शाम गोरखपुर आएंगे। सर संघ चालक गोरक्ष प्रांत के कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। कुटुंब प्रबोधन कार्यक्रम में स्वयंसेवको के परिवार को संबोधित करेंगे।

 

प्रांत प्रचार प्रमुख उपेन्द्र प्रसाद द्विवेदी ने बताया कि यह बैठक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रांतीय कार्यालय माधव धाम में होगी। प्रचार प्रमुख उपेन्द्र प्रसाद द्विवेदी ने बताया कि पूरे देश में नियमित रूप से सर संघ चालक मोहन भागवत का प्रवास होता रहता है। इसी क्रम में गोरक्ष प्रांत में भी उनका तीन दिवसीय प्रवास हो रहा।

तीन दिवसीय प्रवास में कार्यकर्ताओ से कार्यो की समीक्षा करेंगे। 20 और 21 मार्च को मोहन भागवत संघ की संगठन श्रेणी और जागरण श्रेणी की बैठक लेंगे जिसमे प्रान्त कार्यकारिणी शामिल होगी। अंतिम दिन 22 मार्च को सायं काल गुरु गम्भीरनाथ प्रेक्षागृह में संघ एवं विचार परिवार के कार्यकर्ताओं के परिवार के साथ कुटुंब प्रबोधन के कार्यक्रम को संबोधित करेंगे।

 

स्वयंसेवको के परिवार को संबोधित करेंगे मोहन भागवत

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत 22 मार्च मंगलवार की शाम 5 बजे गुरु गम्भीर नाथ प्रेक्षागृह में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ गोरखपुर महानगर द्वारा कुटुंब प्रबोधन कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस कार्यक्रम की सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं।

 

प्रान्त प्रचारक सुभाष जी के निर्देशन में प्रान्त सह व्यवस्था प्रमुख हरे कृष्ण सिंह, विभाग कार्यवाह आत्मा सिंह एवं भाग बौद्धिक प्रमुख संकर्षण जी के नेतृत्व में कार्यकर्ता इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए तैयारी में लग गए है। कार्यक्रम में संस्कार भारती के कलाकारों एवं विद्या भारती के छात्रों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी जाएगी।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल