फॉलो करें

तेजस्वी यादव एवं सचिन पायलट करेंगे कांग्रेस का प्रचार

238 Views

युवा पीढ़ी के दो प्रतीक तेजस्वी यादव और सचिन पायलट आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने के लिए बराक घाटी आ रहे हैं।
27 मार्च (शनिवार) को तेजस्वी यादव करीमगंज रतबाड़ी विधानसभा क्षेत्र में एक उम्मीदवार शंभू सिंह माला के समर्थन में एक रैली में भाग लेने के लिए विशेष उड़ान से सिलचर जाएंगे। बैठक के अंत में, वह धलाई विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवार, कमलाख्या प्रसाद माला और फिर लखीपुर विधानसभा के उम्मीदवार मुकेश पांडे के समर्थन में दो सार्वजनिक रैलियों में भाग लेंगे। उसी रात वह एक विशेष उड़ान के लिए रवाना होंगे।

अगले दिन, 28 मार्च (रविवार), सचिन पायलट कछार और करीमगंज में चुनाव प्रचार के लिए आ रहे हैं। वह उस दिन पहले हेलीकॉप्टर द्वारा डीएसए मैदान में उतरेंगे। वहां, वे कछार में शिक्षित बेरोजगार युवाओं की एक सभा को संबोधित करेंगे और उनके साथ विचारों का आदान-प्रदान करेंगे और फिर सिलचर में एक चुनाव अभियान रोड शो में भाग लेंगे।

उसी दिन, वह करीमगंज में बेरोजगार युवाओं की एक सभा में शामिल होंगे और विचारों का आदान-प्रदान करेंगे और शहर में एक रोड शो में भाग लेंगे। दोपहर में वह हाफलोंग के लिए रवाना होंगे। ज्योतिरिन्द्र डे, प्रवक्ता जिला कांग्रेस कमेटी ने प्रेस विज्ञप्ति द्वारा प्रेषित की.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल