फॉलो करें

प्रधानमंत्री की रैली में होंगे तीन लाख से अधिक लोग- डा राजदीप राय

239 Views

भारतीय जनता पार्टी कछार जिला मुख्यालय में शिलचर के सांसद तथा असम प्रदेश भाजपा महासचिव डा राजदीप राय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि आगामी 18 मार्च को दोपहर में करीमगंज जिला के भाटनगर मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विशाल रैली होगी जिसमें वित मंत्री हिम्मत विश्व शर्मा सहित अनेक नेताओं के अलावा हमारे बराकघाटी के सभी उम्मीदवार उपस्थित रहेंगे.इसमें तीन लाख लोगों की भीड़ होगी.हम सभी व्यवस्था कर रहे हैं ताकि कछार शिलचर करीमगंज हेलाकांडी जिलों के लोग आ सके. शिलचर के विधायक दिलीप कुमार पाल निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामांकन दाखिल किया है इसके जबाब में कहा कि मुख्यमंत्री सहित नेताओं ने बातचीत की है शायद नाम वापस ले ले. योगी आदित्यनाथ सहित अनेक नेता प्रचार करने आयेंगे.

कल कांग्रेस के असम प्रभारी ने नागरिक संशोधन बिल को काला कानून बताने तथा पांच गारंटी अभियान पर कहा कि धिक्कार है ऐसे नेताओं पर जो छात्रों को राजनीति सिखाने आये है जबकि शीर्ष नेताओं की ना तो कोई नीति है ना ही नियत. कांग्रेस से शामिल हुए गोतम राय काठीघोङा के भाजपा के उम्मीदवार हैं जबकि उनके पुत्र राहुल राय उधारबंद से निर्दलीय उम्मीदवार हैं इस पर राजदीप राय ने कहा कि हमें इससे कुछ भी लेना देना नहीं है. यह उनके परिवार का मसला है.

राजदीप राय ने कहा कि 126 सीटों पर 92 भाजपा के बाकी मित्र दलों के उम्मीदवार हैं भाजपा पुनः असम में सरकार बनायेगी.कछार जिला अध्यक्ष बिमलेंदू राय हेलाकांडी के अध्यक्ष भट्टाचार्य भी उपस्थित थे. पत्रकार एवं मिडिया प्रभारी देवाशीष सोम, दीपेन दिवानजी तथा माधव भट्टाचार्य भी थे.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल