फॉलो करें

प्रधानमंत्री मोदी का गुवाहाटी में भव्य रोड शो

12 Views

गुवाहाटी,  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मंगलवार शाम गुवाहाटी में एक भव्य रोड शो आयोजित हुआ। इस रोड शो में सड़क के दोनों तरफ हजारों की संख्या में लोग देखे गए। प्रधानमंत्री अपने काफिले के साथ लोगों का अभिवादन करते हुए आगे बढ़ते गए।

ज्ञात हो कि प्रधानमंत्री अपने दो दिवसीय पूर्वोत्तर के कार्यक्रम के साथ आज शाम गुवाहाटी पहुंचे। रोड शो में शामिल होने के बाद वे रात को यहां ठहरेंगे। राजधानी गुवाहाटी के खानापाड़ा के कोईनाधरा पहाड़ पर स्थित एक नंबर स्टेट गेस्ट हाउस में प्रधानमंत्री रात्रि विश्राम करेंगे।

सुबह प्रधानमंत्री खानापाड़ा से हेलीकॉप्टर से कार्यक्रम स्थल नलबाड़ी पहुंचेंगे। बुधवार को राज्य के नलबाड़ी में प्रधानमंत्री एक विशाल चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। इस रैली में दो लाख से अधिक लोग शामिल हो रहे हैं।

नलबाड़ी की रैली समाप्त करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी दोपहर दो बजे त्रिपुरा की राजधानी अगरतला पहुंचेंगे। अगरतला के एमबीबी एयरपोर्ट पर 2 बजे उतरकर प्रधानमंत्री वहां से सीधे स्वामी विवेकानंद मैदान पहुंचेंगे, जहां एक विशाल चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। त्रिपुरा के मुख्यमंत्री प्रो. डॉ मानिक साहा ने आज प्रधानमंत्री के कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया और तैयारी से संबंधित आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल