फॉलो करें

प्रेम प्रसंग में दिनदहाड़े युवक ने बंधन बैंक में आग लगाकर आत्महत्या की

137 Views
बंधन बैंक के पूर्व कर्मचारी ने खुद पर पेट्रोल डालकर खुद को आग लगा ली।  मंगलवार को करीब साढ़े बारह बजे एक युवक ने अपने शरीर में आग लगा दी और मासिमपुर स्थित बंधन बैंक शाखा में घुसकर भागने लगा.  स्थानीय लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की और अरुणाचल पुलिस को सूचना दी।  सुजन दास (३४) धलाई विधानसभा के पालोंघाट के रहने वाले हैं।  घटना के तुरंत बाद, अतिरिक्त एसपी (मुख्यालय) सुब्रत सेन मौके पर पहुंचे और आत्महत्या पीड़ित को बचाया और उसे शिलचर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेज दिया।
 जब उसे शिलचर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाया गया, तो उसे पहले कैजुअल्टी विभाग में रेफर किया गया और बाद में बार्न वार्ड में रेफर कर दिया गया, जहां डॉक्टरों ने दोपहर में उसे मृत घोषित कर दिया।  क्योंकि आग में उनका करीब ९० फीसदी शरीर जल गया था।  घुंघर पुलिस चौकी प्रभारी बीके सिंह ने बताया कि पहले युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई, बाद में पहचान की गई।  मृतक के बड़े भाई ने आकर उसकी पहचान की।  उन्होंने यह भी कहा कि शव मुर्दाघर में है और बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।
 पुलिस सूत्रों के अनुसार सुजन दास २० फरवरी,  २०२०को बंधन बैंक की रंगीरखाड़ी शाखा में शामिल हुए थे।  उन्होंने इस साल १५ मार्च (करीब एक महीने) के बाद नौकरी से इस्तीफा दे दिया।
 एडिशनल एसपी (मुख्यालय) सुब्रत सेन ने कहा कि वह आत्महत्या करने के लिए मासिमपुर क्यों गए, इसकी जांच की जा रही है.  पूरे मामले की जांच की जा रही है।  उधर, घटना की पूरी जानकारी के लिए काछार के पुलिस अधीक्षक के साथ प्रेरणा भारती  रिपोर्टर से बात करते हुए .पता चला कि आत्महत्या करने की कोशिश करने वाले व्यक्ति ने प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या कर ली। पुलिस अधीक्षक ने कहा उसका पोस्टमॉर्टम आज नहीं हुआ है इसलिए कल उसका पोस्टमॉर्टम किया जाएगा । उसके बाद शव परिवार के सदस्यों को समझा दिया जाएगा।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल