फॉलो करें

बड़ा रेल हादसा टला: बिलासपुर-रायपुर के बीच एक ही ट्रेक पर यात्री ट्रेन-मालगाड़ी आयी, मची अफरातफरी

171 Views

रायपुर. ओडिशा के बालासोर की तरह बुधवार 30 अगस्त की शाम बिलासपुर-रायपुर के बीच दाधादापारा-चकरभाठा के बीच एक ही ट्रैक पर मालगाड़ी और यात्री ट्रेन आ गई. जिसके बाद यात्री दहशत में आ गए. वहीं, इस घटना को देखने के लिए वहां लोगों की भीड़ जुट गई. हालांकि, ट्रेन में टक्कर नहीं हुई और कोई हादसा नहीं हुआ. लेकिन, इसमें रेलवे की बड़ी लापरवाही सामने आई है.

बताया जा रहा है कि बुधवार शाम करीब 4 बजे बिलासपुर से एक यात्री ट्रेन रायपुर के लिए रवाना हुई थी. ट्रेन दाधापारा स्टेशन से निकलकर चकरभाठा स्टेशन से ओवरब्रिज के पास आकर खड़ी हो गई. इसी दौरान उसके पीछे-पीछे मालगाड़ी आते दिखी, जिसे देखकर यात्रियों में अफरातफरी मच गई और सभी ट्रेन से उतर गए.

एक ट्रैक पर दो ट्रेनों के खड़ी होने और यात्रियों के बाहर निकलने के बाद वहां आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई. वहीं, ओवरब्रिज के ऊपर भी लोगों की भीड़ पहुंच गई. इस दौरान लोगों ने एक ही ट्रैक पर दो ट्रेनों के आकर खड़ी होने का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया और इसे रेलवे की लापरवाही बताते रहे. कहा जा रहा है कि ट्रेन के लोको पायलट ने समय रहते मालगाड़ी को रोक लिया. नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल