फॉलो करें

भाजपा के प्रति लोगों में काफी विश्वास है : पीयूष 

42 Views
असम सरकार के विभिन्न मामलों मंत्री पीयूष हजारिका ने कहा है कि राज्य की जनता में भारतीय जनता पार्टी की सरकार के प्रति जो विश्वास तथा उत्साह दिख रहा है उसको लेकर हमें काफी खुशी है। खासकर ठेंगाल-कछारी स्वायत्तशासी परिषद के चुनाव प्रचार के दौरान जिस प्रकार से लोग उत्साहित दिखे हैं, वह हमारे लिए काफी उत्साहवर्धक है।
उन्होंने कहा कि लोग भाजपा में शामिल होने के लिए लगातार बढकर आगे आ रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि इस चुनाव में भारी बहुमत से भाजपा तथा उनके एक सहयोगी दलों के उम्मीदवार विजयी होंगे। परिषद में उनकी सरकार का गठन होगा।
मंत्री हजारिका ने मंगलवार को इस क्षेत्र में कई चुनावी सभाओं को संबोधित किया। उनकी सभाओं में भारी भीड़ उमड़ती देखी गई। उनके साथ चुनाव प्रचार में प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष भवेश कलिता, भाजपा के सांसद कामाख्या प्रसाद तासा तथा तपन कुमार गोगोई, विधायक रूपक शर्मा, धर्मेश्वर कुंवर एवं भवानंद नाथ भराली भी शामिल हुए। इन बैठकों में भाजपा के मंत्रियों, विधायकों के साथ-साथ प्रदेश असम गण परिषद के उपाध्यक्ष हिरण्य कुमार, पार्टी की सेंट्रल कमेटी के सचिव नूर सुल्तान, भाजपा के जिला अध्यक्ष हेमंत कलिता समेत कई अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल