फॉलो करें

मणिपुर में इंटरनेट प्रतिबंध पांच और दिनों तक जारी रहेगा

58 Views

हिंसा प्रभावित मणिपुर में इंटरनेट पर पाबंदी पांच दिन और जारी रहेगी। मणिपुर सरकार ने मंगलवार (16 मई) को इसकी जानकारी दी। सरकार ने इस संबंध में एक नई अधिसूचना जारी की।

हिंसा प्रभावित मणिपुर में इंटरनेट पर पाबंदी पांच दिन और जारी रहेगी।  मणिपुर सरकार ने मंगलवार (16 मई) को इसकी जानकारी दी। सरकार ने इस संबंध में एक नई अधिसूचना जारी की।

अधिसूचना में मणिपुर सरकार ने कहा कि ऐसी आशंकाएं हैं कि “कुछ असामाजिक तत्व सोशल मीडिया का बड़े पैमाने पर छवियों, अभद्र भाषा और नफरत वाले वीडियो संदेशों के प्रसारण के लिए उपयोग कर सकते हैं जो जनता के जुनून को भड़काते हैं जो कानून और व्यवस्था के लिए गंभीर परिणाम हो सकते हैं।अधिसूचना में कहा गया है: “… विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से गलत सूचना और झूठी अफवाहों के प्रसार को रोककर, जनहित में कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए पर्याप्त उपाय करना अभी भी आवश्यक है।… इसके द्वारा मणिपुर राज्य के क्षेत्रीय अधिकार क्षेत्र में मोबाइल डेटा सेवाओं, ब्रॉडबैंड सहित इंटरनेट/डेटा सेवाओं को और निलंबित/रोकने का आदेश दिया जाता है। मणिपुर सरकार की अधिसूचना में कहा गया है, यह आदेश… अगले 5 (पांच) दिनों तक लागू रहेगा।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल