फॉलो करें

मणिपुर में भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद

38 Views

इंफाल, । मणिपुर में हथियार और गोला बारूद की बरामदगी का सिलसिला लगातार जारी है। इसी सिलसिले में भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद संयुक्त सुरक्षा बलों के अभियान में बरामद किया गया। मणिपुर पुलिस ने आज बताया कि सुरक्षा बलों द्वारा पहाड़ी और घाटी जिलों के सीमांत और संवेदनशील इलाकों में तलाशी अभियान और क्षेत्र प्रभुत्व चलाया गया।

अभियान के दौरान मैगजीन के साथ एक एसएलआर, मैगजीन के साथ, एक 9 एमएम पिस्तौल, 7.62 गोला बारूद के तीन जीवित राउंड, 303 गोला बारूद के चार नंबर लाइव राउंड, 36-एचई के 13 नग, 5.56 गोला बारूद के दो दो, एक जीवित एचई मोर्टार शेल, एक स्मोक शेल, दो डेटोनेटर और दो खाली कारतूस इंफाल पश्चिम जिले के साजिरोक माइनिंग सेंटर से बरामद किया गया।

वहीं, तलाशी अभियान के दौरान कांगपोकपी जिले से एक स्थानीय निर्मित .22 राइफल, मैगजीन के साथ एक एम-16 राइफल, आठ कारतूस लाइव राउंड, 12 खाली कारतूस, चार 5.56 मिमी लाइव राउंड बरामद किया गया।

इनके अलावा, तलाशी अभियान के दौरान काकचिंग जिले से एक देशी पिस्तौल, एक खाली मैगजीन, दो नंबर 36 एचई हैंड ग्रेनेड बिना डेटोनेटर और फ्यूज के बरामद किया गया। सुरक्षा बलों द्वारा पूरे राज्य में छापामारी अभियान चलाया जा रहा है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल