फॉलो करें

रैडिसन ब्लू ने नयनज्योति सैकिया की मास्टरशेफ इंडिया की जीत का जश्न मनाया

58 Views

रैडिसन ब्लू गुवाहाटी ने मंगलवार को मास्टरशेफ इंडिया सीजन 7 के विजेता नयनज्योति सैकिया की जीत का जश्न मनाया। होटल ने सैकिया की जीत का जश्न मनाया…

रैडिसन ब्लू गुवाहाटी ने मंगलवार को मास्टरशेफ इंडिया सीजन 7 के विजेता नयनज्योति सैकिया की जीत का जश्न मनाया। होटल ने सैकिया की जीत का जश्न मनाया और उन्हें अपनी पाक विशेषज्ञता से पूरे पूर्वोत्तर क्षेत्र का गौरव बढ़ाने के लिए बधाई दी।

रैडिसन ब्लू गुवाहाटी की प्रबंधन टीम ने राष्ट्रीय और वैश्विक स्तर पर पूर्वोत्तर के क्षेत्रीय व्यंजनों में लाए गए सैकिया की उपलब्धि को मान्यता दी और उसकी सराहना की। उनकी इस उपलब्धि के सम्मान में होटल ने विजेता का स्वागत किया और उनके सम्मान में एक विशेष दोपहर के भोजन का आयोजन किया।

कार्यक्रम के दौरान नयनज्योति सैकिया ने होटल के वरिष्ठ प्रबंधन से मुलाकात की और अपने अनुभव साझा करते हुए होटल के कर्मचारियों से भी बातचीत की। 

उन्होंने मास्टरशेफ इंडिया सीजन 7 के विजेता बनने की अपनी यात्रा के बारे में बात की और बताया कि कैसे पूर्वोत्तर क्षेत्र के विभिन्न व्यंजनों ने जजों और दर्शकों को समान रूप से प्रभावित किया। उन्होंने देश के बाकी हिस्सों में पूर्वोत्तर व्यंजनों की विविधता को प्रदर्शित करने के महत्व पर भी प्रकाश डाला।

दोपहर के भोजन के दौरान नयनज्योति सैकिया ने कहा, मास्टरशेफ इंडिया सीजन 7 जीतना एक सपने के सच होने जैसा था, और मैं अपने दोस्तों और परिवार से इतना जबरदस्त समर्थन पाने के लिए आभारी हूं। पूर्वोत्तर व्यंजन स्वाद और खाना पकाने की तकनीक के अपने अनूठे मिश्रण के लिए जाना जाता है और मैं रोमांचित हूं कि मैं इसे एक राष्ट्रीय मंच पर प्रदर्शित कर सकता हूं। 

रैडिसन ब्लू गुवाहाटी के विकास कुमार वर्मा, कार्यकारी सहायक प्रबंधक ने सैकिया की उपलब्धि के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की और कहा, हमें नयनज्योति सैकिया पर अविश्वसनीय रूप से गर्व है जिन्होंने राज्य का गौरव बढ़ाया है और पूर्वोत्तर से सभी को गौरवान्वित किया है। रैडिसन ब्लू गुवाहाटी में हम अपने मेहमानों को एक अनूठा और यादगार अनुभव प्रदान करने का प्रयास करते हैं, और आज अपने होटल में नयनज्योति सैकिया का स्वागत करते हुए हमें खुशी हो रही है। हमारा मानना है कि उनकी जीत इस क्षेत्र के सभी महत्वाकांक्षी शेफ के लिए एक प्रेरणा है।

शो में भाग लेने और जीतने से अपनी सबसे बड़ी सीख पर नयनज्योति ने कहा था, अनुभव से मेरी सबसे बड़ी सीख आत्मविश्वास हासिल करना था। मैंने जजों द्वारा मेरे भोजन का आनंद लेने का अनुमान नहीं लगाया था न ही मैंने प्रतियोगिता में इतनी आगे बढ़ने की अपेक्षा की थी। सुधार करने का प्रयास करने के बावजूद मैं लगातार आत्म-संदेह से जूझता रहा। समय के साथ वह आत्म-संदेह आत्म-आश्वासन में बदल गया। किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में जो आमतौर पर आरक्षित और अंतर्मुखी होता है उस आत्मविश्वास को विकसित करना एक व्यक्तिगत जीत थी। मुझे कई लोगों से मिलने और उनसे अमूल्य ज्ञान प्राप्त करने का अवसर मिला।

सम्मान समारोह में रेडिसन ब्लू की टीम, खाने के शौकीन और मीडिया कर्मियों ने भाग लिया। इस कार्यक्रम का समापन नयनज्योति सैकिया ने रैडिसन ब्लू गुवाहाटी को उनकी मेजबानी के लिए धन्यवाद देते हुए किया और भविष्य में वैश्विक दर्शकों के लिए इस क्षेत्र के व्यंजनों को प्रदर्शित करने के लिए होटल के साथ सहयोग करने की इच्छा व्यक्त की।

रैडिसन ब्लू गुवाहाटी द्वारा नयनज्योति सैकिया की जीत का जश्न क्षेत्रीय व्यंजनों को बढ़ावा देने के महत्व और क्षेत्र की सांस्कृतिक पहचान को बढ़ावा देने पर पाक विशेषज्ञता के महत्वपूर्ण प्रभाव पर प्रकाश डालता है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल