फॉलो करें

विधर्मी द्वारा महिला और बेटी पर अत्याचार

46 Views
विधर्मी द्वारा महिला और बेटी पर अत्याचार

भिन धर्मी युवक के खिलाफ एक गृहवधू और उसकी दो बेटियों को निर्यातित होने का मामला थाना में दर्ज किया गया है। ये घटना बुधवार की रात लाला थाना क्षेत्र के लालाछड़ा चाय बागान के फेरिघाट से सटे इलाके में हुई। गृहवधू सावित्री री ने गुरुवार को लाला थाने में मामला दर्ज कर आरोप लगाया है कि उसी गांव के एक युवक के बुरे प्रस्ताव को ठुकराने पर प्रतिशोध लेकर उसने अत्याचार किया। उन्होंने मामले में आमिर उद्दीन अंसारी उर्फ ​​टेलीफोन पर आरोप लगाया है। इधर विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल की लाला प्रखंड समिति ने इस घटना की सटीक जांच कर आरोपी को कठोर सजा देने की मांग की। नाबालिगों पर निर्यातन करने की घटना को लेकर दोनों संगठन हाइलाकांदी बाल संरक्षण विभाग से संपर्क कर चुके हैं। एफ आई आर में सावित्री री ने आरोप लगाया कि,

इसी गांव के आमिर अंसारी ने उसके 14 साल उम्र की नाबालिग बेटी को अक्सर बुरे प्रस्ताव दिए थे।उन्होंने आमिर अंसारी को अपनी बेटी के साथ इस तरह के अभद्र व्यवहार से दूर रहने की चेतावनी दी।
बुधवार की रात करीब सात बजे युवक आमिर ने
सावित्री के घर में घुस कर उसकी नाबालिग बेटी को जबरन अगवा करने की कोशिश की। विफल में प्रतिशोध लेने के लिए आमिर ने सावित्री को मारपीट की। इस बीच, हाइलाकांदी की डीएसपी नबमिता दास ने कहा कि वह घटना की जांच चल रही हैं। हालांकि अभी तक आरोपी युवक की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है, फिलहाल वह जांच के नाम पर कुछ भी बोलना नहीं चाहते हैं ।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल