फॉलो करें

शिक्षा विभाग का अधिकारी रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार

37 Views
असम पुलिस के सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधक प्रकोष्ठ के निदेशालय के अधिकारियों ने शनिवार को गुवाहाटी में शिक्षा विभाग के एक अधिकारी को रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्ता..

असम पुलिस के सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधक प्रकोष्ठ के निदेशालय के अधिकारियों ने शनिवार को गुवाहाटी में शिक्षा विभाग के एक अधिकारी को रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया। कामरूप (मेट्रो) के स्कूलों के उप निरीक्षक बुद्ध कटकी को गुवाहाटी में डिप्टी आईएस के कार्यालय में कथित रूप से एक व्यक्ति से रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया।

सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधक प्रकोष्ठ निदेशालय के एडीजीपी सुरेंद्र कुमार ने एक ट्वीट में कहा कि कटकी को शनिवार को स्कूल के विकास निधि के ऑडिट में राहत देने के लिए शिकायतकर्ता से रिश्वत लेते समय गिरफ्तार किया गया था।

पहले मामले में नौगांव जिले के कोलियाबार राजस्व सर्कल के एक लाट मंडल जिसकी पहचान प्रांजल बोरा के रूप में की गई है को शिकायतकर्ता से भूमि बिक्री की अनुमति देने और प्रसंस्करण के लिए रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया था।

दूसरी घटना में सहकारिता विभाग के एक कर्मचारी बिद्याधर दास को गुवाहाटी में कथित तौर पर पेंशन फाइल को संसाधित करने के लिए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया था।

एक अन्य घटना में पश्चिमी असम के गोलपारा जिले के मटिया में बैंक ऋण दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने के लिए बजलूल बासित सरकार के रूप में पहचाने गए एक ब्लॉक प्राथमिक शिक्षा अधिकारी को पकड़ा गया था।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल