फॉलो करें

शिलचर की हर समस्या का समाधान करना मेरा दायित्व-दीपायन चक्रवर्ती, मैं लखीपुर का विधायक बना लेकिन सारे कछार का मेरा दायित्व-कोशिक राय

235 Views

भारतीय जनता पार्टी मुख्यालय में शिलचर के नवनिर्वाचित विधायक दीपायन चक्रवर्ती तथा लखीपुर के नवनिर्वाचित विधायक कोशिक राय का अभिनंदन किया गया जिसमें आला पदाधिकारियों के साथ ब्लॉक स्तर के कार्यकर्ताओं ने अभिनंदन किया.

शिलचर विधायक दीपायन चक्रवर्ती ने कांग्रेस के तमाल कांति बनिक को सारे रिकार्ड तोड़ कर हराया.यदि पुर्व विधायक दिलीप कुमार पाल निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव नहीं लडते तो दीपायन चक्रवर्ती पचास हजार से अधिक वोटों से जीत हासिल करते. दिलीप कुमार पाल ने खुली बगावत करते हुए चुनाव लङा उन्हें ग्यारह हज़ार से अधिक भाजपा के वोट मिले. दीपायन चक्रवर्ती ने कहा कि मेरा दायित्व अब शिलचर की हर समस्या को मिटाना होगा जिसमें शिलचर में जलजमाव मुख्य है मैं दिनरात शिलचर की सेवा करने के साथ केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार की परियोजनाओं को सफल करने, कोविद रोगियों को सुविधा दिलवाने, सभी लोगों को वैक्सीन टीकाकरण केंद्र पहुंचाने के लिए प्रबंध करुंगा.
लखीपुर के विधायक बने कोशिश राय ने कहा कि मैं लखीपुर की जनता का हर सपना पूरा करुंगा लेकिन मैं कछार भाजपा का तीन बार अध्यक्ष सचिव तथा युवा मोर्चा अध्यक्ष रहा इसलिए अभी भी लखीपुर विधायक के दायित्व के साथ साथ कछार भाजपा के संगठन के लिए भी काम करुंगा.
ज्ञातव्य है कि धोलाई में मंत्री परिमल शुक्लवैद्य तथा उधारबंद में पुनः मिहिर कांति सोम विजयी रहे हैं.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल