फॉलो करें

सांसद मार्घेरिटा ने राहुल गांधी के बयानों की निंदा की

17 Views

गुवाहाटी,  मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव तथा सांसद पवित्र मार्घेरिटा ने आज कांग्रेस के महासचिव राहुल गांधी द्वारा नरेन्द्र मोदी के संदर्भ में दिए गए ओछे बयान की कड़े शब्दों में निंदा की। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस नामक एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक हैं।

पवित्र मार्घेरिटा प्रदेश भाजपा मुख्यालय में शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा “हमें खुशी है कि गौरव गोगोई ने अचानक श्री रामचंद्र का नाम लिया है। यह उन सभी लोगों का अधिकार है, जो सनातन संस्कृति को मानते हैं। इससे पहले गौरव गोगोई को जवाब देना चाहिए कि 2007 में सुप्रीम कोर्ट में कांग्रेस सरकार के आधिकारिक बयान पर उनकी क्या राय है कि भगवान श्री रामचंद्र के जन्मस्थान का कोई सबूत नहीं था? क्या उन्हें पता था कि नेहरू ने 1949 में राम मंदिर से हिंदुओं को हटाने का आदेश दिया था। इस अनैतिक आदेश को मानने से इनकार करने वाले दंडाधिकारियों को निलंबित कर दिया था? कांग्रेस के सहयोगियों और सदस्यों द्वारा हिंदू धर्म की तुलना एड्स, डेंगू, मलेरिया से किए जाने पर आप चुप क्यों हैं? भूपेन बोरा श्रीकृष्ण को ‘लवजेहादी’ मानते हैं, क्या आपने इस संबंध में कोई क्षमाशील टिप्पणी की?

पत्रकारों के एक सवाल पर मार्गेरिटा ने कहा कि राहुल गांधी रायबरेली में चुनाव लड़ेंगे। इसमें क्या बड़ी बात है? वह एक राष्ट्रीय नेता हैं। हमारी टिप्पणियां अनावश्यक हैं। वे कंपनी के मालिक हैं। मलिक जहां चाहें चुनाव लड़ सकता है। भूपेन बोरा इस कंपनी के जोनल मैनेजर हैं। वह सीएमडी राहुल के आदेशों के अनुसार उठने-बैठने के लिए बाध्य है। इसी तरह अखिल गोगोई और लुरिनज्योति गोगोई नए “कंट्रैक्चुअल कर्मचारी” के रूप में कांग्रेस कंपनी में शामिल हुए हैं। इस चुनाव ने दोनों के चरित्र को उजागर कर दिया है, जिन्होंने राष्ट्रवाद की आड़ में 855 शहीदों की हत्या करने वाले कांग्रेस के सेवकों की तरह व्यवहार किया है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल