फॉलो करें

सिक्किम में सख्त हुए कोरोना से जुड़े नियम, फिर से लागू हुआ फेस मास्क पहनना

52 Views
सिक्किम ने कोरोना वायरस को लेकर एडवाइजरी जारी की है, जिसमें लोगों से राज्य में हाल ही में मामलों में वृद्धि के बीच मास्क पहनने जैसे एहतियाती उपायों का शख्ती से पालन करने को कहा गया है।

गंगटोक। सिक्किम ने कोरोना वायरस को लेकर एडवाइजरी जारी की है, जिसमें लोगों से राज्य में हाल ही में मामलों में वृद्धि के बीच मास्क पहनने जैसे एहतियाती उपायों का शख्ती से पालन करने को कहा गया है। सिक्किम में पिछले 24 घंटों में 23 नए कोविड मामले सामने आने के बाद स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आदेश आया है।

एडवाइजरी के अन्य उपायों में भीड़भाड़ और खराब हवादार क्षेत्रों से बचना, किसी भी लक्षण के मामले में परीक्षण और खुद को अलग करना और सार्वजनिक स्थानों पर सामाजिक दूरी शामिल है।

आज के स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार, हिमालयी राज्य में मंगलवार को 12 की रिपोर्ट के बाद आज 42 सक्रिय कोविड मामले हैं। 43,064 लोग वायरस से उबर चुके हैं। कुल 165 नमूनों का परीक्षण किया गया है और दैनिक सकारात्मकता दर 13.9 प्रतिशत है।

सूत्रों ने कहा कि कोविड मामलों में देशव्यापी तेजी के बीच केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. मनसुख मंडाविया सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के स्वास्थ्य मंत्रियों के साथ एक समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करेंगे।देश में कोविड की स्थिति पर, श्री मंडाविया ने कहा, ष्हमें सतर्क रहने की आवश्यकता है, लेकिन चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है। वर्तमान में, देश में चल रहे ओमिक्रॉन के सब-वैरिएंट ने अस्पताल में भर्ती को नहीं बढ़ाया है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल