फॉलो करें

सिलचर में अखबार के कर्मचारियों पर हमला करने के आरोप में चार गिरफ्तार

43 Views

असम के कछार जिले के सिलचर शहर में एक समाचार पत्र संगठन के कुछ कर्मचारियों पर कथित तौर पर युवकों के एक समूह ने हमला किया, जिसके परिणामस्वरूप चार व्यक्तियों…

असम के कछार जिले के सिलचर शहर में एक समाचार पत्र संगठन के कुछ कर्मचारियों पर कथित तौर पर युवकों के एक समूह ने हमला किया, जिसके परिणामस्वरूप चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया। 

घटना शनिवार की है जब अखबार के कर्मचारी रात की पाली से घर लौट रहे थे। पीड़ितों में से एक द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार आरोपी ने शुरू में उस पर हमला किया उसका मोबाइल फोन और अन्य सामान छीन लिया।

शिकायत के बाद पुलिस ने पहली सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज की और चार लोगों को गिरफ्तार किया जिनकी पहचान प्रीतम सूत्रधर (21), रूपक सूत्रधर (23), आकाश रॉय (19) और जीत भट्टाचार्जी (22) के रूप में हुई है, ये सभी सिलचर के निवासी हैं।  पुलिस ने उनके मोबाइल फोन भी जब्त कर लिए हैं।

अधिकारियों के मुताबिक आरोपी युवकों ने न केवल अखबार के कर्मचारियों के साथ मारपीट की बल्कि नकदी और एक अन्य मोबाइल फोन भी लूट लिया. पुलिस ने दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

इस घटना ने क्षेत्र में मीडिया कर्मियों की सुरक्षा को लेकर चिंता पैदा कर दी है और पुलिस से भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति को रोकने के लिए उचित उपाय करने का आग्रह किया गया है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल