फॉलो करें

सिलचर में पखवाड़े की तप अनुमोदना का कार्यक्रम आयोजित

55 Views
महातपस्वी आचार्य श्री महाश्रमण जी की विदुषी सुशिष्या साध्वी संगीतश्री जी ठाणा चार के सान्निध्य में आज जैन भवन में कोविड प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए दो पखवाड़ों के तप अनुमोदना का कार्यक्रम आयोजित किया गया।
तेरापंथ सभा के कार्यवाहक अध्यक्ष श्री प्रदीप जी सुराणा तथा तेरापंथ महिला मण्डल की अध्यक्षा श्रीमती प्रेम सुराणा के 15 की तपस्या के उपलक्ष्य में तप अनुमोदना में साध्वी संगीतश्री जी ने बहुत ही भावपूर्ण गीतिका के माध्यम से तपस्वियों को उत्तरोत्तर भाव आगे बढ़ाते रहने की प्रेरणा प्रदान की तथा
दोनों तपस्वियों के पारिवारिक जनों ने गीतिका के माध्यम से अपने भाव प्रकट कर तप अनुमोदना की।
इनके अलावा श्री जेठमलजी मरोटी,श्रीमती संजू कोठारी व श्रीमती बिंदु चोरड़िया के भी आज 15 की तपस्या है एवं आगे बढ़ने के भाव है।तेरापंथ सभा की तरफ से बुधमल जी बैद तेरापंथ महिला मंडल की तरफ से श्रीमती बबीता डागा व तेरापंथ युवक परिषद की तरफ से पंकज नाहर ने तपस्वियों के प्रति मंगल कामना प्रस्तुत की।
कार्यक्रम का संचालन करते हुए सभा मंत्री तोलाराम गुलगुलिया ने कहा कि सभी तपस्वियों की तपस्या में गुरूदेव का आशीर्वाद व साध्वीवृन्दो की प्रेरणा योगभूत बनी है।
 तेरापंथ सभा,तेरापंथ महिला मंडल व तेरापंथ युवक परिषद की और से तपस्वियों को साहित्य, सामायिक किट,गुरुदेव का फोटो व अनुमोदना पत्र भेंट कर सम्मानित किया गया।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल