फॉलो करें

सोमवार को शिलचर आ रहे हैं, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष

204 Views

शिलचर, 9 जनवरी: शिलचर पुलिस परेड ग्राउंड में पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार, 11 जनवरी को भाजपा की चुनावी रैली “विजय संकल्प समबेश” में भाग लेने आ रहे हैं। रैली में मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनवाल, स्वास्थ्य मंत्री हिमंत बिस्वशर्मा और अन्य उपस्थित रहेंगे। मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनवाल रविवार को आ रहे हैं। उस दिन, वह जिले के उधारबंद, धोलाई और जयपुर पुलिस स्टेशनों के नवनिर्मित भवनों का उद्घाटन करेंगे।

पुलिस अधीक्षक बीएल मीना के अनुसार, मुख्यमंत्री रविवार को सबसे पहले उधारबंद थाना भवन का उद्घाटन करेंगे। फिर धोलाई जाना। इन दो पुलिस स्टेशन भवनों का उद्घाटन करने के अलावा, इस जिले के जयपुर पुलिस स्टेशन भवन का उद्घाटन “आभासी” बैठक में किया जाएगा। धोलाई में थाने का उद्घाटन करने के अलावा, हाइलाकांदी और बदरपुर थाना भवनों का उद्घाटन “आभासी” कार्यक्रम में किया जाएगा। पुलिस स्टेशन भवनों के उद्घाटन समारोह में डीजीपी भास्करज्योति महंत भी मौजूद रहेंगे।

इस बीच, वीवीआईपी के आगमन के अवसर पर जिले में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए जा रहे हैं। जेपी नड्डा के लिए पिछला आवंटन “जेड श्रेणी” सुरक्षा था। पश्चिम बंगाल में उनके काफिले पर हुए हमले के बाद “जेड-प्लस श्रेणी” में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनवाल को “जेड-प्लस” सुरक्षा भी आवंटित की गई है। भाजपा सूत्रों के अनुसार, “विजय संकल्प रैली” सोमवार सुबह 11 बजे शिलचर पुलिस परेड ग्राउंड से शुरू होगी। इसके लिए मंच की व्यवस्था का काम शुरू हो चुका है। मजदूरों को लाइट चालू करते देखा गया। क्षेत्र पर्यवेक्षण के भाजपा अधिकारी राजेश दास ने कहा कि उन्हें रैली में कम से कम 50,000 लोगों के शामिल होने की उम्मीद है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल