फॉलो करें

असम में 44 पुलिस अधिकारियों का स्थानांतरण

138 Views

शिलचर, 19 जनवरी: असम पुलिस के इंस्पेक्टर रैंक के अधिकारियों का बड़े पैमाने पर फेरबदल किया गया है। बराक घाटी के कुछ लोगों सहित कुल 44 लोगों को स्थानांतरित किया गया है। एडीजीपी (प्रशासन) एच सिंह ने सोमवार को स्थानांतरण आदेश जारी किया। बराक घाटी से स्थानांतरित किए गए अधिकारियों में काठीघोड़ा पुलिस स्टेशन के ओसी नयन मणि सिन्हा, उधारबंद थाने के ओसी, बदरपुर के पुलिस स्टेशन के ओसी बिनय कुमार बर्मन और बदरपुर जीआरपी के थानाध्यक्ष संजीव कुमार दास शामिल हैं।

नारायणी सिन्हा को बदरपुर जीआरपी पुलिस स्टेशन के ओसी के रूप में स्थानांतरित किया गया है। उनकी जगह पर माजुली जिले के जेंगराईमुख के सीआई राजेन डोले को काठीघोड़ा का ओसी बनाया गया है। बदरपुर जीआरपी पुलिस स्टेशन के ओसी संजीव कुमार दास को उधारबंद पुलिस स्टेशन के ओसी के रूप में स्थानांतरित किया गया है। उदरबंद के ओसी असित सूत्रधार को लाला का सीआई बनाया गया है।

बदरपुर पुलिस स्टेशन के ओसी बिनय कुमार बर्मन को गुवाहाटी में एसबी शाखा में स्थानांतरित किया गया है। वर्तमान में गुवाहाटी में एसबी शाखा में कार्यरत बिपिन बरुआ को बदरपुर पुलिस स्टेशन का ओसी बनाया गया है। इसके अलावा धुबरी जिले के गोलागंज के अतिरिक्त सीआई गौरचंद्र मंडल को रामकृष्णनगर के सीआई के रूप में स्थानांतरित किया गया है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल