फॉलो करें

गैरिक भारत ने मनाया सेवा दिवस 

55 Views
बेंगलुरू, पश्चिम बंगाल, उड़ीसा, त्रिपुरा, मध्य प्रदेश, मणिपुर, बिहार और राजस्थान  के साथ, बराक घाटी के कई स्थानों पर आज विभिन्न  सेवा कार्य गतिविधियों के माध्यम से गैरिक भारत के संस्थापक और अखिल भारतीय  अध्यक्ष मणि भूषण चौधरी का जन्मदिन मनाया  गया। .
ज्यादातर जगहों पर जरूरतमंद लोगों के बीच भोजन बांटा गया ,  कुछ कुछ स्थानों पर दुर्गा पूजा के पहले गरीब परिवारों के छात्रों के बीच कपड़े भी बांटा गया।  काछार जिले के सोनाई अंचल के गोबिंद नगर में बकुल दास, घुंघुर में सुमित दास और तारापुर में  टुटुल भट्टाचार्य  और  उनके अन्य साथी गण वृक्षारोपण कार्यक्रम किए।
वहीं शिलचर सिविल अस्पताल में मणि भूषण चौधरी के अलावा प्रमुख सामाजिक कार्यकर्ता अमलेंदु दास, बिधान देव राय, बिजित दास, बीजू नाइक, दीपजय चक्रवर्ती, जंतु नाथ, पूर्णम देव और सौमित्र नाथ ने गर्भवती महिलाओं की सेवा के लिए रक्तदान किया।
उल्लेखनीय है कि आज कई लोग रक्तदान नहीं कर सके क्योंकि टीकाकरण के 14 दिन पूरे नहीं हुए थे। इस कारण अन्य किसी दिन पर और एक कार्यक्रम होगा।
शिलचर में आज उपस्थित अन्य लोगों में कार्यकारी अध्यक्ष सौमित्र नाथ, राज्य सचिव राजदीप भट्टाचार्य, कछार जिला संगठन सचिव असीम चक्रवर्ती, दीपक प्रजापति, रूपम नाथ, प्रियज्योति चक्रवर्ती, संजीव दास, स्माइल के अधिकारी शुभ्राजीत देव और अन्य मौजूद थे.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल