फॉलो करें

चाय श्रमिक संगठन में भविष्य निधि जागरूकता बैठक आयोजित

54 Views
चाय श्रमिक संगठन में भविष्य निधि जागरूकता बैठक आयोजित

 

चाय श्रमिकों के भविष्य निधि और संबंधित मुद्दों के बारे में आर्गेनाइजर को जानकारी देने के लिए बराक चाय श्रमिक यूनियन के महासचिव राजदीप ग्वाला की प्रयाससे मंगलवार 01/08/23 को यूनियन कार्यालय में एक जागरूकता बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में असम कर्मचारी भविष्य निधि संगठन, सिलचर के फंड नियंत्रण अधिकारी देबाशीष सेन और राजेश कुर्मी उपस्थित थे। बैठक की शुरुआत में महासचिव ग्वाला ने अधिकारी द्वय को बधाई देकर बैठक की शुरुआत की। महासचिव और न्यासी बोर्ड के सदस्य सनातन मिश्र ने  भाषण दिया। फिर अधिकारियों ने विभिन्न विषयों पर चर्चा की। उन्होंने चाय श्रमिकों को सेवानिवृत्ति के बाद भविष्य निधि, पेंशन, ग्रेच्युटी, डीएलआई, पारिवारिक पेंशन आदि के नियम और इस संबंध में फॉर्म कैसे जमा करना है आदि के बारे में बताया। बैठक में उपस्थित आर्गेनाइजर, पदाधिकारियों एवं कार्यालय कर्मियों के विभिन्न प्रश्नों का उत्तर देबाशीष सेन एवं राजेश कुर्मी ने दिया।

             बराक चाय श्रमिक यूनियन के उपाध्यक्ष राधेश्याम कोईरी, महासचिव राजदीप ग्वाला, महासचिव सनातन मिश्र, रवि नुनिया, खिरोद कर्मकार और विपुल कुर्मी, सचिव बाबुल नारायण कानू, दुर्गेश कुर्मी, गिरिजा मोहन ग्वाला, सुरेश बड़ाइक,कार्यालय कर्मचारी और आर्गेनाइजरगण इस बैठक में उपस्थित थे। यूनियन के अनुरोध पर अधिकारियों ने बराक घाटी के विभिन्न
सर्किलोंमें उपरोक्त विषयपर जागरूकता बैठकें आयोजित करने का आश्वासन दिया। बैठक का संचालन एवं धन्यवाद ज्ञापन बाबुल नारायण कानू ने किया।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल