फॉलो करें

छत्तीसगढ़ में विसर्जन जुलूस के ऊपर तेज गति से दौड़ा दी कार, एक की मौत, कई गंभीर रूप से घायल

60 Views

छत्तीसगढ़ के जशपुर में शुक्रवार शाम को एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां पर एक तेजगति कार ने कई लोगों को कुचल दिया है। हादसे में गौरव अग्रवाल नाम के शख्स की मौत हो गई है। वहीं हादसे में 12 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को रायगढ़ भेजा गया है। गुस्साए लोगों ने कार ड्राइवर की जमकर पिटाई की है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर घटना पर दुख जताया है।

 

पुलिस का कहना है कि कार में सवार दोनों व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनमें से एक का बबलू विश्वकर्मा है और दूसरे का नाम शिशुपाल साहू है। पुलिस ने बताया कि यह दोनों मूल रूप से मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं। यह दोनों छत्तीसगढ़ से होकर गुजर रहे थे। उसी वक्त रायगढ़ रोड पर झांकी निकल रही थी। हालांकि इतनी भीड़ होने के बावजूद कार की रफ्तार कम न करना कई सवाल पैदा करता है। पुलिस का कहना है कि दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

 

 

बताया जा रहा है कि घटना पत्थलगांव थानाक्षेत्र की है। जशपुर के एसपी विजय अग्रवास ने एक समाचार चैनल के साथ बातचीत के दौरान बताया कि मामले में जांच की जा रही है। बताया जाता है कि यह घटना उस वक्त हुई जब पत्थलगांव में जुलूस निकल रहा था। पत्थलगांव का जुलूस काफी मशहूर है। लोग जुलूस के साथ गाते-बजाते हुए चल रहे थे कि अचानक पीछे से एक तेज रफ्तार कार आई और लोगों को कुचलते हुए निकल गई।

 

घटना के बाद एएसआई केके साहू को तत्काल निलंबित कर दिया गया है। थाना प्रभारी संतलाल आयाम को लाइन हाजिर कर दिया गया है। साथ ही पूरी घटना की कमेटी बनाकर जांच कराने की सिफारिश की गई है। वहीं स्थानीय लोगों ने आशंका जताई है कि कार के अंदर गांजा भरा हुआ था। साथ ही लोगों ने कहा कि वाहन चालक भी नशे में था। पुलिस कप्तान विजय अग्रवाल का कहना है कि इस बात की जांच की जाएगी कि क्या लोगों का आरोप सही है। दुर्घटना से गुस्साएं लोगों ने कार का पीछा कर आरोपियों को पकड़ लिया। घटनास्थल पर तनाव की स्थिति भी देखने को मिल रही है और वहां पुलिस पहुंच गई है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल