फॉलो करें

फिल्म ‘गुड लक’ एक कंप्लीट फैमिली पैक

20 Views

फिल्म ‘गुड लक’ एक पारिवारिक फिल्म है, जो एक मिडिल क्लास फैमिली की कहानी को दर्शाता है. प्रखर श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित इस फिल्म में भले ही आपको कोई बड़ा चेहरा नजर नहीं आएगा, लेकिन बृजेंद्र काला जैसे दिग्गज अभिनेता के साथ फिल्म में काम करने वाले तमाम सितारे आपका दिल जीत लेंगे. यह फिल्म मध्य प्रदेश में स्थित उजैन के एक मिडिल क्लास फैमिली की है, जिसमें बृजेंद्र काला ‘पप्पी’ नाम के एक शख्स की भूमिका में नजर आ रहे हैं.

कहानी- पप्पी के घर में उसकी मां ‘अंगूरी’ (मालती माथुर), उसकी पत्नी और दो बच्चे हैं. वहीं, उसकी एक बहन भी है, जिसकी शादी के 20 साल हो चुके हैं, लेकिन अब तक उसके एक भी बच्चे नहीं हुए है, जो मुंबई में रहती है. वहीं, पप्पी अपने वार्ड से पार्षद के लिए चुनाव में खड़ा हुआ है. पप्पी की जिंदगी में सब कुछ अच्छा चलता होता, लेकिन एक दिन अंगूरी घर के आंगन में गिर जाती है, और पप्पी अपनी मां को लेकर हॉस्पिटल भागता है, लेकिन, कहानी में ट्विस्ट यहीं से शुरू होती है, जब पप्पी को डॉक्टर बताते हैं कि उसकी 75 साल की मां प्रेग्नेंट है, क्योंकि डेढ़ महीने पहले तक उनके पिता जी जीवत थे। ये सुनकर पप्पी के होश उड़ जाते हैं. वो नहीं, चाहता कि उसकी मां इस उम्र में मां बने, क्योंकि इससे उसके पार्षद बनने का सपना टूट सकता है. वहीं, पप्पी की बहन रिक्वेस्ट करती है कि मां को बच्चा होने दें, और उस बच्चे को वो अपने बेटे की तरह रखेगी ताकि उसका वंश आगे बढ़ सके. किसी तरह पप्पी अपनी बहन के लिए राजी तो हो जाता है, लेकिन उसके बाद क्या-क्या होता है? ये जानने के लिए आपको पूरी सिनेमाघरों में जाकर देखनी पड़ेगी.

फिल्म का पहला हाफ कॉमेडी से भरपूर है, जहां ऐसे कई सीन आएंगे, जिस पर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे, वहीं सेकंड हाफ में इमोशनल से भरपूर है. फिल्म में गाने भी आपके दिल के छू लेंगे. वहीं, बात करेंगे फिल्म की कुछ कमियों की तो इसमें डायलॉग डिलीवरी पर थोड़ा और काम किया जा सकता था. फिल्म में थोड़ा और लोकेशन को कवर करना चाहिए था, क्योंकि कुछ ही लोकेशन नजरों के सामने बार-बार घुमते रहते हैं. कुल मिलाकर देखा जाए, तो एक यह फुल एंटरटेनमेंट पैक्ड है, जिसे आप एक बार अपने पूरे परिवार के साथ सिनेमाघरों में जाकर देख सकते हैं.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल