फॉलो करें

बंदिता राय ने औपचारिक रूप से जिला महिला कांग्रेस सभानेत्री का दायित्व ग्रहण किया

62 Views
बंदिता राय ने औपचारिक रूप से जिला महिला कांग्रेस सभानेत्री का दायित्व ग्रहण किया

शिलचर: एपीसीसी उपाध्यक्ष अरुण दत्त मजूमदार, जिला कांग्रेस अध्यक्ष अभिजीत पाल, एपीसीसी प्रवक्ता संजीव रॉय, एपीएमसी महासचिव नवीना मजूमदार, डीसीसी (प्रभारी महिला कांग्रेस) फरीदा परवीन लश्कर  की उपस्थिति में पूर्व अध्यक्ष श्रीमती विद्यावती रविदास श्रीमती वंदिता त्रिवेदी राय को जिला सभा नेत्री का पदभार सौंपा। जिले के विभिन्न हिस्सों से कांग्रेस प्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में ‘श्यामाचरण हॉल’ में एक भव्य समारोह का आयोजन किया गया। महिलाओं की भागीदारी सराहनीय रही. अभिजीत पाल ने नई महिला अध्यक्ष को बधाई देते हुए कहा कि वह उनके कार्यकाल के दौरान जिला युवा कांग्रेस की निर्वाचित महामंत्री थीं और अभी भी काफी सक्रिय हैं. अरुण दत्त मजूमदार ने महिला कांग्रेस को नये जोश के साथ आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया. अन्य वक्ताओं में संजीव रॉय, सिमंता भट्टाचार्य, सुर्यकांत सरकार, नवीना मजूमदार, फरीदा परवीन लश्कर, अंसार हुसैन बरलस्कर, साबिर अहमद बरलस्कर आदि थे। उपस्थित कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेतृत्व ने बंदिता त्रिवेदी रॉय और अभिजीत पाल को बधाई दी और उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया।

बंदिता ने अपने भाषण में दावा किया कि उनकी भूमिका महिला न्याय और अधिकारों के लिए महिलाओं को आगे आकर नेतृत्व करने की होगी। उन्होंने दावा किया कि वह अपनी पार्टी के साथ सभी चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार हैं और महिला कांग्रेस आने वाले दिनों में कांग्रेस पार्टी को सफलता दिलाने के लिए कड़ी मेहनत करेगी.
कार्यक्रम में सैकत सुल्ताना, रंजीत देबनाथ, अर्कदीप रॉय चौधरी, जन्मेजय चौधरी, अब्दुल रज्जाक, अब्दुल हाई लस्कर, पुलक रॉय, निशिकांत सरकार, राजेश सिन्हा, बेल्यारा बेगम, राबिया बेगम, आशीष आचार्जी, बेबी बेगम और अन्य उपस्थित थे। बैठक ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ के जोरदार नारों के साथ समाप्त हुई.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल